Hindi News »Sports »Other Sports »Football» Sunil Chhetri Twitted We Promise You That If That Is The Kind Of Support We Get Every Time We Play For The Country.

केन्या को हराने के बाद सुनील छेत्री बोले -'आप आगे भी सपोर्ट करना हम जान लगा देंगे'

सोशल मीडिया पर किए अपने वादे के मुताबिक भारतीय कप्तान ने फैन्स को निराश नहीं किया और जबरदस्त खेल दिखाया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 05, 2018, 02:48 PM IST

    • स्पोर्ट्स डेस्क. इंटरकॉन्टिनेंटल कप में हुए एक जबरदस्त मैच में भारत ने केन्या को 3-0 से हरा दिया। मुंबई के स्टेडियम में हुए इस फुटबॉल मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। स्टेडियम यूं ही खचाखच नहीं भराया था, बल्कि इसके पीछे भारतीय कप्तान सुनील छेत्री की वो अपील थी जो उन्होंने सोशल मीडिया पर की थी। जिसका असर हुआ और टीम का सपोर्ट करने हजारों लोग पहुंच गए। सोशल मीडिया पर किए अपने वादे के मुताबिक भारतीय कप्तान ने भी फैन्स को निराश नहीं किया और जबरदस्त खेल दिखाते हुए टीम को जीत भी दिला दी। इस मैच के बाद भारतीय कप्तान रातों-रात इंडियन्स के दिलों पर छा गए। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ को लेकर हजारों कमेंट्स आने लगे। ऐसा लगा जैसे उन्होंने फैन्स का मूड भी बदल दिया। बता दें कि सुनील छेत्री दुनिया में सबसे ज्यादा गोल करने वाले एक्टिव प्लेयर्स में तीसरे नंबर पर हैं। उनसे आगे मेसी (64) और रोनाल्डो (81) हैं। इस वीडियो में देखिए सुनील छेत्री का जलवा...
    • केन्या को हराने के बाद सुनील छेत्री बोले -'आप आगे भी सपोर्ट करना हम जान लगा देंगे', sports news in hindi, sports news
      +2और स्लाइड देखें
    • केन्या को हराने के बाद सुनील छेत्री बोले -'आप आगे भी सपोर्ट करना हम जान लगा देंगे', sports news in hindi, sports news
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Sunil Chhetri Twitted We Promise You That If That Is The Kind Of Support We Get Every Time We Play For The Country.
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Football

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×