पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देश को सबसे बेहतरीन टैलेंट देता है सुरतरंग: वी एस के सूद

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

क्या आपने कभी अगला सोनू निगम या सुनिधि चौहान बनने का सपना देखा है। अगर हां तो संगम कला ग्रुप लाया है, अपना 38वां 'सुरतरंग', जो की एक नेशनल लेवल का सिंगिंग टैलेंट हंट है। इसके साथ कई सारे मशहूर नाम जुड़े हुए है। इसके ऑडिशंस अभी 77 सिटीज में चल रहे है।

'सुरतरंग' के गुरुग्राम चैप्टर का ऑडिशन क्रेजी 2 म्यूजिक अकैडमी, गुरुग्राम में 5 अगस्त 'को किया गया। यह ऑडिशन 11 बजे शुरू हुआ। कार्येक्रम के मुख्य अतिथि बॉलीवुड के जाने माने गायक मोहित चोपड़ा थे। गुरुग्राम के और आस-पास के 150 बच्चों ने इस कार्यक्रम में अपना टैलेंट दिखाया। कार्यक्रम की शुरुआत सबसे पहले सरस्वती मां की पूजा के साथ हुई, इसके बाद बच्चों ने अपनी आवाज़ का जादू पेश किया। फिल्म व नॉन-फिल्म केटेगरी में जूनियर/सुब-जूनियर/सीनियर केटेगरी के विजेता चुने गए। इन विजेताओं के नाम इस प्रकार है:

फिल्मी केटेगरी:

सब जूनियर: बिरेन

जूनियर :निमाई जैन

सीनियर : कनिशका

नॉन फिल्मी केटेगरी:

सब जूनियर : हर्ष कश्यप

जूनियर : निमई जैन

सीनियर : कनिका

संजय पांडेय, क्षितिज माथुर व अंजू मुंजाल जैसे दिग्गज गायक कार्यक्रम में जज बन कर आये और बीच-बीच में अपनी गायकी के कुछ लम्हे साझा किए। संगम कला ग्रुप के राष्ट्र अध्यक्ष श्री वी एस के सूद जी ने कहा कि 'सुरतरंग का मुख्य उद्देश्य है की की हम देश के जवान और खास टैलेंट को सबके सामने ले कर आये'

खबरें और भी हैं...