विज्ञापन

सूर्य का राशि परिवर्तन : 17 जुलाई से 17 अगस्त तक सूर्य रहेगा कर्क राशि में, 8 राशियों के लोगों को रहना होगा अलर्ट

Dainik Bhaskar

Jul 17, 2018, 12:02 AM IST

इससे पहले सूर्य मिथुन राशि में था। सूर्य की राशि परिवर्तन की तारीख में पंचांग भेद भी हैं।

surya ka rashi parivartan in hindi
  • comment

रिलिजन डेस्क. मंगलवार, 17 जुलाई से 17 अगस्त तक सूर्य कर्क राशि में रहेगा। इससे पहले सूर्य मिथुन राशि में था। सूर्य की राशि परिवर्तन की तारीख में पंचांग भेद भी हैं। कुछ पंचांग के अनुसार सूर्य 16 जुलाई को ही राशि बदल लेगा। कर्क राशि में पहले से राहु भी स्थित है। सूर्य के साथ राहु का योग कुछ लोगों के लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लिए आने वाले समय में कुछ समस्याएं बढ़ सकती हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर कैसा असर होने वाला है...
मेष
इस राशि के लिए सूर्य चौथे भाव में होने से घर-परिवार में समस्याएं हो सकती हैं। तनाव बढ़ सकता है। स्वास्थ्य के मामले में सावधान रहें।
वृष
आपके लिए सूर्य तीसरे भाव में रहने से आपका साहस बढ़ेगा। दुख दूर होंगे। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
मिथुन
आपके लिए सूर्य दूसरे भाव में रहेगा, आपकी वाणी की वजह से परेशानियां बढ़ सकती हैं। करीबी लोग नाराज हो सकते हैं।
कर्क
सूर्य इसी राशि में आ गया है। आपके व्यवहार के कारण परेशानियां बढ़ सकती हैं। लोगों से प्रेम से बात करें। घमंड न करें।
सिंह
सूर्य बारहवें भाव में होने से आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। चोट-मोच लगने के योग हैं। कड़ी मेहनत करना पड़ेगी, तभी सफलता मिल सकती है।
कन्या
आपके लिए सूर्य 11वें भाव में होने से आपकी परेशानियां दूर हो सकती हैं। व्यापार से लाभ होने के योग हैं। आपके दुश्मन शांत होंगे। क्रोध पर काबू करें।
तुला
इस राशि के लिए सूर्य दशम भाव में रहने वाला है। इस कारण आशा के अनुरूप फल नहीं मिल पाएंगे। नौकरी करने वालों को सावधान रहना होगा।
वृश्चिक
इन लोगों के लिए सूर्य नवम भाव में रहेगा। इस कारण धर्म-कर्म करेंगे तो बेहतर रहेगा, क्योंकि आपके लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं।
धनु
धनु राशि के लिए आठवें भाव का सूर्य होने से स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। खान-पान में सावधानी रखें। कार्यों में लापरवाही न करें।
मकर
सूर्य की वजह से परेशानियां बढ़ सकती हैं। सप्तम भाव का सूर्य आपके घर में अशांति बढ़ाएगा। जीवन साथी से प्रेम बनाकर रखें। वाद-विवाद से बचें।
कुंभ
इस राशि के सूर्य छठे भाव में रहेगा। इस कारण आपको शत्रुओं पर विजय मिलेगी। जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
मीन
इन लोगों के लिए सूर्य पंचम भाव में रहने से संतान की ओर से परेशानियां हो सकती हैं। बच्चों का ध्यान रखें। क्रोध पर काबू रखें, वरना काम बिगड़ सकते हैं।

X
surya ka rashi parivartan in hindi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन