दीनानगर में मिला कोराेना का संदिग्ध मरीज पांच दिन पहले ही उज्बेकिस्तान से लौटा था

Gurdaspur News - दीनानगर में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज पाया गया है। विदेश से लौटा यह 30 वर्षीय युवक दीनानगर के गांव इस्सेपुर...

Mar 27, 2020, 07:35 AM IST

दीनानगर में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज पाया गया है। विदेश से लौटा यह 30 वर्षीय युवक दीनानगर के गांव इस्सेपुर का रहना वाला है और 22 मार्च काे उज्बेकिस्तान से लौटा था। वहां पर कारपेंटर का काम करता था। एयरपोर्ट पर उसे क्वारेंटाइन की स्टैंपिंग की गई थी। घर पहुंचने के बाद 25 मार्च को उसे बुखार महसूस हुआ तो गांव की आंगनबाड़ी वर्कर के पास जाकर खुद की जांच करवाने के लिए कहा।

आंगनबाड़ी वर्कर ने स्वास्थ्य अधिकारियों को इसके बारे में सूचना दी, लेकिन वहां से एंबुलेंस भेजने की बजाय पीड़ित को खुद गुरदासपुर अस्पताल आकर चैकअप करवाने के लिए कहा गया। इसके बाद पीड़ित युवक बाइक पर अपने भाई के साथ रवाना हुआ, लेकिन रास्ते में डाला मोड़ से इस डर के साथ घर वापस लौट आया कि कर्फ्यू लगा होने के कारण पुलिस बाहर निकलने वालों की पिटाई कर रही है। गांव आकर उसने सरपंच को सारी बात बताई। इसके बाद सरपंच ने 108 एंबुलेंस को बुलाकर युवक को गुरदासपुर सिविल अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां पर भी पूरी रात उसके टेस्ट नहीं लिए गए। वीरवार को उसके सैंपल लेकर लैब में जांच के लिए भिजवाए गए हैं, जिसकी शनिवार को रिपोर्ट आएगी, जबकि युवक को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना