26 से 30 मार्च तक होगा स्वदेशी मेला

Mohali Bhaskar News - स्वदेशी जागरण मंच द्वारा मोहाली में करवाए जा रहे स्वदेशी मेले संबंधी मंच के अधिकारियों की एक मीटिंग मोहाली में...

Feb 15, 2020, 07:31 AM IST
Mohali News - swadeshi fair will be held from 26 to 30 march

स्वदेशी जागरण मंच द्वारा मोहाली में करवाए जा रहे स्वदेशी मेले संबंधी मंच के अधिकारियों की एक मीटिंग मोहाली में हुई जिस में अखिल भारतीय विचार विभाग प्रमुख सतीश कुमार, सचिव भाजपा पंजाब और डायरेक्टर सीपीईआर सुभाष शर्मा, भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी मेंबर सुखविन्दर सिंह गोल्डी, स्वदेशी जागरण मंच (उत्तरी क्षेत्र) के सह-संयोजक विनोद रिषी सहित अन्य कई शख्सियतों ने भाग लिया। भारतीय मज़दूर संघ और एबीवीपी के कारकुनों ने भी मीटिंग में भाग लिया।

फेज-8 स्थित न्यू दशहरा ग्राउंड में लगेगा मेला

सतीश कुमार तथा सुभाष शर्मा ने बताया कि स्वदेशी जागरण मंच के संस्थापक और प्रसिद्ध अर्थशास्त्री स्वर्गीय दंतो पंत थैंगड़ी की जन्म शताब्दी वर्ष को समर्पित यह स्वदेशी मेला मोहाली में 26 से 30 मार्च तक फेज-8 स्थित न्यू दशहरा ग्राउंड में लगाया जा रहा है। मीटिंग में मंच के जिला अध्यक्ष रमेश कुमार वर्मा को उक्त स्वदेशी मेले के संयोजक लगाया गया तथा सुखविन्दर सिंह गोल्डी को मेले का सह-संयोजक लगाया गया। इस मौके पर सुखविन्दर सिंह गोल्डी ने अपने संबोधन में सभी कार्यकर्ताओं को स्वदेशी मेले को सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए प्रत्येक को एकजुट हो कर काम करने के लिए कहा।

X
Mohali News - swadeshi fair will be held from 26 to 30 march

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना