Syndicate Bank Sarkari Naukri 2019 / सिंडिकेट बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर(एसओ) के पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 9-12 लाख रूपए तक

Syndicate Bank Recruitment 2019: आज से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया, syndicatebank.in पर करें लॉग इन

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2019, 11:18 AM IST
सिंडिकेट बैंक में सरकारी नौकर सिंडिकेट बैंक में सरकारी नौकर

नई दिल्ली. बैंक में नौकरी करने की इच्छा हर किसी की होती है। अगर आप भी ऐसी ही किसी नौकरी की तलाश में हैं तो सिंडिकेट बैंक ने सिक्‍योरिटी ऑफिसर और मैनेजर पदों पर सरकारी नौकरी निकालकर इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप भी अप्लाई करना चाहते हैं तो सिंडिकेट बैंक की अधिकारिक वेबसाइट syndicatebank.in पर जाकर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं जिसके बाद आवेदन कर सकते हैं। वही इन पदों से संबंधित जानकारी हम भी आपको नीचे दे रहे हैं। इसके अलावा हम आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अधिकारिक विज्ञापन का लिंक भी लाए हैं जिस पर क्लिक करने के बाद वो पदों से संबंधित पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। आपको बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 29 मार्च यानि कि आज से शुरू हो गई है और 18 अप्रैल तक जारी रहेगी।

पद का नाम और संख्या

सिंडिकेट बैंक ने सीनियर मैनेजर, मैनेजर और सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 129 पद हैं जिन्हे भरा जाना है।

शैक्षिक योग्यता

सीनियर मैनेजर, मैनेजर और सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर पदानुसार शैक्षिक योग्यता निर्धारित है। जिसकी जानकारी आप अधिकारिक विज्ञापन से ले सकते हैं।

आयु सीमा

आवेदनकर्ता की न्यूनतम आयु सीमा 25 साल और अधिकतम आयु सीमा 35 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा सिक्योरिटी ऑफिसर के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 साल तय है। वही आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गई है जिसकी जानकारी विस्तार से अधिकारिक विज्ञापन से लें।

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन प्रक्रिया 29 मार्च यानि कि आज से शुरू हो गई है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को syndicatebank.in पर आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया 18 अप्रैल तक जारी रहेगी।

चयन प्रक्रिया

आवेदक का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

अधिकारिक विज्ञापन के लिए यहां क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरी के लिए यहां क्लिक करें

X
सिंडिकेट बैंक में सरकारी नौकरसिंडिकेट बैंक में सरकारी नौकर
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना