--Advertisement--

कुंभ राशि वालों को रहना चाहिए प्रकृति के नजदीक, सिंह राशि वालों को बचना चाहिए पुराने खयालों से और मेष राशि वालों के प्रॉपर्टी विवाद सुलझ सकते हैं

टैरो राशिफलः कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार, क्या करना चाहिए और क्या नहीं

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 06:50 PM IST
tarot horoscope daily in hindi 7th September 2018

रिलिजन डेस्क. शुक्रवार को टैरो कार्ड ज्यादातर राशियों के लिए अच्छी खबर लेकर आए हैं। कुछ अच्छी बातों के अलावा कार्ड इशारा कर रहे हैं कि शुक्रवार को दिनभर आपको क्या काम करने चाहिए और किन बातों से बचना चाहिए। कुंभ राशि वालों को रहना चाहिए प्रकृति के नजदीक, सिंह राशि वालों को बचना चाहिए पुराने खयालों से और मेष राशि वालों के प्रॉपर्टी विवाद सुलझ सकते हैं। 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार जानिए टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से...

मेष - Ten of Pentacles

आज आपको परिवार और अपनों का साथ मिलेगा। किसी पुरानी प्रापर्टी के मामले सुलझ सकते हैं या किसी परिजन की मध्यस्थता से उसमें आपको लाभ मिल सकता है।

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 8

वृषभ - King of Swords

आज किसी जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें। आप किसी क्रांतिकारी बदलाव की शुरुआत कर सकेंगे। तर्क-वितर्क में उलझकर अपनी ऊर्जा नष्ट ना करें।

लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

मिथुन - Page of Cups

आज का दिन प्रेम रोमांस से भरा होगा। किसी पुराने साथी के मिलने से आप अच्छी बुरी यादों के साथ ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे।

लकी कलर – गुलाबी, लकी नंबर – 7

कर्क - Seven of Wands

आज आपको आपके अपनों के साथ ही किस प्रतिस्पर्धा का सामना करना होगा, जिससे मन दुःखी रहेगा। अपने कर्मों पर फोकस रखें।

लकी कलर – स्लेटी, लकी नंबर – 4

सिंह - The Chariot

यह कार्ड आपकी राशि में एक नए परिवर्तन का कारण बन रहा है। पुराने ख्यालों को दूर रखकर समय के साथ चलना आपको सफलता दिलाएगा।

लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 3

कन्या - Queen of Wands

खुद को ख़ास बनाने के लिए आज आपको काफी प्रयास करना होंगे, लेकिन आप सफल भी होंगे| किसी भी नए काम को शुरू करने के लिए सही समय है।

लकी कलर – गोल्डन, लकी नंबर – 1

तुला - Seven of Swords

आज का दिन परीक्षा जैसा निकलेगा लेकिन शाम होते होते आपको आपने लिए गए निर्णय और रणनीति पर भरोसा बन जायेगा। आज की कुंजी खुद पर भरोसा रखना है।

लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 4

वृश्चिक - Four of Pentacles

किसी बात पर अपनों से नाराजगी कायम रहेगी। कार्ड की सलाह है कि आप असुरक्षा के बोध से बहार निकालें और मजबूत इच्छा शक्ति से काम को अंजाम दें।

लकी कलर – बैंगनी, लकी नंबर – 7

धनु - Eight of Cups

आज मन उदासी से भर सकता है। आपको आपने द्वारा किये गए काम या किसी नए काम से रूचि कम होगी और छोड़कर जाने का मन भी कर सकता है। सकारातमक रहें।

लकी कलर – क्रीम, लकी नंबर – 6

मकर - The Devil

भौतिक सुख सुविधाओं को तरफ ज्यादा आकर्षण और रुझान महसूस करेंगे। यहां आपको ये समझना आवश्यक है कि जीवन में रिश्तों की अहमियत चीज़ों से हमेशा ज्यादा है।

लकी कलर – नारंगी, लकी नंबर – 3

कुंभ - The Herophant

गुरु के दिखाए रास्ते पर निश्चित सफलता मिलेगी। प्रकृति के आसपास आपको सुकून मिलेगा, इसलिए खुद भी पौधा जरूर लगाएं और सींचें।

लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 5

मीन - Strength

आपकी आत्मशक्ति आपको नए काम करने की ऊर्जा देगी। आप ज्यादा रचनात्मक होंगे, नए कार्य शुरू करें सफलता मिलेगी।

लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 1

टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम: कई कार्य क्षेत्रों में सफलता के मानकों पर पहुँचने के बाद भूमिका ने कर्म के साथ ध्यान का मार्ग चुना। वर्षों से प्रकृति के नजदीक रहते हुए टैरो कार्ड्स ज्ञान को सहज बोध ओर आत्म ज्ञान से प्राप्त किया। कनाडा से टैरो की विधिवत शिक्षा प्राप्त कर वे 8 वर्ष के अनुभव के साथ टैरो, वास्तु, कुंडली ओर लाल किताब रिसर्च किया है।

bhoomikakalam@gmail.com

X
tarot horoscope daily in hindi 7th September 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..