• Hindi News
  • National
  • Kateya News Teenager Drowned In River While Bathing Family Accused Of Murder

नहाने के दौरान नदी में डूबा किशोर,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से किशोर की मौत हो गई।रविवार को उसका शव नदी से बरामद हुआ। किशोर के परिजनों ने गांव के ही चार युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना कटे या थाना क्षेत्र के बेल ही खास पंचायत अंतर्गत गोइता टोला की है।

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों को गिरफ्तार: कर लिया है।पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।वहीं बोर्ड बनाकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया।रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा कि किशोर की हत्या की गई है या डूबने से उसकी मौत हुई है। इस घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। पकड़े गए सभी मृतक किशोर के साथी बताए जाते है। जिनके साथ वह नहाने नदी में गया था।

नहीं लौटने पर खोजने के लिए निकले परिजन : थाना क्षेत्र के बेलहीडीह निवासी राजेश जयसवाल का पुत्र रोहित जयसवाल शनिवार को गांव के अपने चार साथियों के साथ गोइता टोला खनुआ नदी घाट पर नहाने के लिए गया था। जहां गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन खोजने के लिए निकले।इस दौरान विजय मल भगत का पुत्र प्रियांशु कुशवाहा ने बताया की रोहित पानी में डूब गया है ।जिसके बाद उसके साथियों ने कहां की इस बारे में किसी को बताया तो तुमको हमलोग मार देंगे।इसलिए वह कुछ नहीं बता रहा था।पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया है।

जांच में जो बाते अाई सामने, रिपोर्ट से सबकुछ होगा साफ

पुलिस ने बताया कि अबतक के जांच में जो बाते सामने अाई है। इससे यह संकेत मिल रहे है को किशोर की डूबने से ही मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।रिपोर्ट में अगर हत्या की बात सामने आती है तो सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मौत के बाद से ही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के मुंह और नाक से खून का रिसाव हो रहा था।

कटेया थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने बताया कि किस कारण वस बच्चों ने इसकी जानकारी लोगों को नहीं दी। इस मामले में वो कुछ बता नहीं रहे है। मृतक के गांव के मुस्ताक अंसारी, अब्दुल अंसारी, प्रियांशु कुशवाहा एवं उत्तर प्रदेश सेवरही थाना क्षेत्र के धुरिया गांव निवासी मेराज अंसारी को हिरासत में लिया गया है।

रोहित का फाइल फोटो

सवाल - मृतक के साथियों ने क्यों नहीं घटना के बारे में बताया


कटेया में घर बिलखते परिजन।

खबरें और भी हैं...