तेनुघाट:दामाेदर नदी में नहा रहे बाेकाराे के दाे किशोर डूब गए

News - भास्कर न्यूज| तेनुघाट (बोकारो) तेनुघाट डैम क दामोदर नदी के कोजवे पुल के पास रविवार सुबह स्नान करने के दौरान...

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
भास्कर न्यूज| तेनुघाट (बोकारो)

तेनुघाट डैम क दामोदर नदी के कोजवे पुल के पास रविवार सुबह स्नान करने के दौरान अाठवीं क्लास में पढ़ने वाले बोकारो के दो किशाेर रवि राज (15) और सोहित उर्फ राज (15) गहरे पानी में डूब गए। नदी के गहरे पानी में डूबे एक बच्चे सोहित राज का शव निकाला जा सका है। वही दूसरे बच्चे रवि राज की तलाश में देर शाम तक अभियान जारी रहा, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। घटना सुबह साढ़े सात बजे की है। बाेकाराे का रवि राज अपने दो मित्रों सोहित राज और आदित्य राठौर के साथ अहले सुबह बाइक से तेनुघाट गया था। दामोदर नदी के काजवे के पास नहाने के दाैरान रवि राज गहरे पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के क्रम में रोहित राज भी गहरे पानी में चला गया और दोनों डूब गए। किनारे खड़े आदित्य के शाेर मचाने पर लोग माैके पर पहुंचे और रवि का शव निकाला।

रवि राज

िसर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो आपको जानना जरूरी है

औरंगाबाद में एनएच-2 पर खड़े ट्रक से टकराई कार, जमशेदपुर के दो की मौत

जमशेदपुर | बिहार के अौरंगाबाद में एनएच-2 पर शनिवार अाधी रात सड़क दुर्घटना में जमशेदपुर पुलिस लाइन में एमटी सेक्शन के मुंशी के पद पर कार्यरत महेश राय के पुत्र अनूप कुमार (8) और महेश राय के रिश्तेदार पिंटू राय की मौके पर मौत हो गई, जबकि परिवार के पांच लोग जख्मी हो गए। अनूप कुमार मानगो स्थित डीपीएस स्कूल का छात्र था। वहीं, पिंटू राय दनवार के पंचायत समिति सदस्य थे। हादसे में महेश राय, प|ी रानी राय, पुत्री इच्छा, पिंटु राय की प|ी सुनीता देवी, पुत्र अंश कुमार जख्मी हो गए हैं।

जमशेदपुर: बेटियों कोे खेलने के लिए भेजकर महिला ने फांसी लगा ली, माैत

जमशेदपुर | मानगो थाना क्षेत्र अंतर्गत कुमरूम बस्ती गणेश टोला निवासी शंकर कर्मकार की प|ी रीता कर्मकार (35) ने शनिवार दोपहर अपने घर में फंदे पर झूलकर अात्महत्या कर ली। महिला ने घर में बांस की बल्ली पर दुपट्टा के सहारे फांसी लगाई। पड़ोसी महिला को फंदे से उतारकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को शवगृह में रखा गया। शंकर कर्मकार ने बताया कि वह शनिवार को वह काम करने गया था। इसी बीच प|ी ने तीन बेटियों को खेलने के लिए बाहर भेजा और घर में फांसी लगाकर अात्महत्या कर ली। मानगो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना