दुकान के अागे भीड़ नहीं लगने के लिए प्रशासन ने खींची लक्ष्मण रेखा

Ghatsila News - गुरुवार काे बहरागोड़ा मुख्य बाजार में किराना दुकान, दवा दुकान, सब्जी दुकान, फल दुकान पर आम लोगों द्वारा आवश्यक...

Mar 27, 2020, 06:10 AM IST
Bahragora News - the administration pulled laxman rekha to make the shop not crowded

गुरुवार काे बहरागोड़ा मुख्य बाजार में किराना दुकान, दवा दुकान, सब्जी दुकान, फल दुकान पर आम लोगों द्वारा आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए प्रशासन की अाेर से जमावड़ा नहीं लगाए जाने के लिए किराना दुकान के सामने लक्ष्मण रेखा खींची गई है। जिससे आम लोग उस घेरा में खड़ा होकर दूरी बनाकर समान खरीदेंगे। ताकि कोरोनावायरस का संक्रमण एक दूसरे पर नहीं हो दूरी बना कर सामान खरीदने के लिए इस प्रकार की गोल घेरा प्रशासन की ओर से हर दुकान में खींचा गया। अंचलाधिकारी हीरा कुमार, बहरागोड़ा प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार साहू, बहरागोड़ा थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने अपने दल बल के साथ बहरागोड़ा बाजार के किराना दुकानों में दवा दुकानों में गए तथा इस प्रकार की चाेक से दुकान के सामने घेरा बना दिया ताकि आम ग्राहक सामान खरीदते वक्त एक दूसरे से दूरी बना कर सामान की खरीददारी कर सके। बहारागोड़ा मुख्य बाजार में राजू मित्रा के आलू दुकान में दुकानदार राजू मित्रा के द्वारा कोरोना वायरस से बचने के लिए एक अच्छी स्लोगन लिखा हुआ पोस्टर सटाया गया है। आम लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए एक दूसरे से दूरी बनाने के लिए इस प्रकार के स्लोगन अपने दुकान के सामने चिपकाया गया है राजू मित्रा आलू दुकानदार के द्वारा लगाए गए स्लोगन में लिखा है बना लो कुछ समय के लिए सामाजिक दूरी, कोरोनावायरस को मिटाने के लिए यह कदम है जरूरी।

प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने अपने दल बल के साथ बहरागोड़ा बाजार के किराना दुकानों में दवा दुकानों में गए तथा इस प्रकार की चाेक से दुकान के सामने घेरा बना दिया ताकि आम ग्राहक सामान खरीदते वक्त एक दूसरे से दूरी बना कर सामान की खरीददारी कर सके। बहारागोड़ा मुख्य बाजार में राजू मित्रा के आलू दुकान में दुकानदार राजू मित्रा के द्वारा कोरोना वायरस से बचने के लिए एक अच्छी स्लोगन लिखा हुआ पोस्टर सटाया गया है। आम लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए एक दूसरे से दूरी बनाने के लिए इस प्रकार के स्लोगन अपने दुकान के सामने चिपकाया गया है राजू मित्रा आलू दुकानदार के द्वारा लगाए गए स्लोगन में लिखा है बना लो कुछ समय के लिए सामाजिक दूरी, कोरोनावायरस को मिटाने के लिए यह कदम है जरूरी।


राशन दुकान के सामने गाेल घेरा बनवाते बीडीअाे व सीअाे।

X
Bahragora News - the administration pulled laxman rekha to make the shop not crowded

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना