अंबेडकरनगर / चोरी का विरोध करने पर बदमाशों ने की फायरिंग, गोली लगने से अधेड़ की मौत



घटना से आक्रोशित लोगों को शांत कराती पुलिस घटना से आक्रोशित लोगों को शांत कराती पुलिस
X
घटना से आक्रोशित लोगों को शांत कराती पुलिसघटना से आक्रोशित लोगों को शांत कराती पुलिस

  • ग्रामीणों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा
  • ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर मांगा मुआवजा

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2018, 05:15 PM IST

अंबेडकरनगर. जलालपुर थाना इलाके के मदरहा गांव में मवेशी चोर गिरोह के बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। वारदात के बाद भाग रहे एक बदमाश को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दबोच लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। 

 

रात करीब एक बजे बदमाशों ने बोला धावा


जलालपुर थाना इलाके के मदरहा गांव में मवेशी चोरों के एक गिरोह ने रात करीब एक बजे अकबर के घर धावा बोल दिया और असलहा के बल पर मवेशी चोरी करने का प्रयास करने लगे। जिसका अकबर व परिवारीजनों ने विरोध कर शोर मचाया। भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकठ्ठा होने लगे और बदमाशों को घेर लिया। ग्रामीणों से घिरता देख बदमाशों ने ग्रामीणों पर असलहे से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान 55 वर्षीय अकबर अली पुत्र कमर अली की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि दो ग्रामीण घायल हो गए। अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश मौके से भागने लगे। हालांकि इस दौरान एक बदमाश नूर अली निवासी आजमगढ़ को ग्रामीणों ने दबोच लिया और लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

 

मुआवजे की मांग लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

 

मृतक अकबर के परिवार को मुआवजा और फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर मदरहा चौराहे पर शव को रखकर नेवरी जलालपुर मार्ग को जामकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने करीब चार घन्टे तक मार्ग को जामकर रखा। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ सीओ जलालपुर अमर बहादुर मौके पर पंहुचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खोलवाया। जिसके बाद आवागमन शुरू हो सका।


सीओ जलालपुर अमर बहादुर ने बताया कि, एक बदमाश को पकड़ लिया गया है। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना