सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट ने करवाया राज्य-स्तरीय कांफ्रेंस का आयोजन

Mohali Bhaskar News - मोहाली | श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित एक राज्य-स्तरीय कांफ्रेंस का आयोजन सरबत का भला...

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
मोहाली | श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित एक राज्य-स्तरीय कांफ्रेंस का आयोजन सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से स्थानीय कॉलेज में करवाया गया। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर एसडीएम मोहाली जगदीप सिंह सहगल पहुंचे। उन्होंने सरबत का भला ट्रस्ट के अध्यक्ष एसपी सिंह ओबराय के प्रयासों की जहां सरहाना की गई वहीं उन्होंने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी के बताए मार्ग पर चलने से हर मनुष्य को सुखद जीवन का अहसास होगा। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार सतनाम सिंह माणक, पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के रिलीजियस स्टडी डिपार्टमेंट के हैड डॉ. सरबजिंदर सिंह तथा पंजाब स्टेट वूमन कमिशन की पूर्व चेयर पर्सन एवं एसजीपीसी सदस्य परमजीत कौर लांडरां मुख्य वक्ता के तौर पर पहुंचे। इन्होंने गुरू नानक देव जी के बारे में अनेक धारणाओं और उनकी उदासियों के बारे में रोशनी डाली।

सतनाम सिंह माणक ने कहा कि उनके समय में, श्री गुरु नानक देव ने अपने समय के दौरान सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक परिस्थितियों का गहन अध्ययन किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना