लॉकडाउन में नियमों को ताक पर रख कराया जा रहा भवन निर्माण का कार्य

Sasaram News - पूरे देश में लॉकडाउन घोषित होने के बावजूद सासाराम में भवन निर्माण का कार्य किया जा रहा है। यह निर्माण कार्य...

Mar 27, 2020, 08:20 AM IST
Sasaram News - the construction work is being done by keeping the rules under lockdown

पूरे देश में लॉकडाउन घोषित होने के बावजूद सासाराम में भवन निर्माण का कार्य किया जा रहा है। यह निर्माण कार्य पायलट बाबा धाम के सामने हो रहा है। कोरोना से बचाव को लेकर सभी को घरों में रहने का निर्देश दिया गया है। इसके बावजुद कुछ लोगों द्वारा आदेश का उल्लंघन कर राजमिस्त्री एवं मजदूरों को इकट्ठा कर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इस बारे में जब मुफ्फसिल थाना में इसकी शिकायत की गई तो थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सदर एसडीओ के आदेश पर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। वहीं, सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने बताया कि भवन निर्माण से संबंधित जानकारी मुझे नहीं है। अगर ऐसा हो रहा है तो निर्माण कार्य को बंद कराकर आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि इस इस भवन के अवैध निर्माण को लेकर पायलट बाबा धाम के कमेटी द्वारा पूर्व में डीएम को आवेदन भी दिया जा चुका है। जिसको संज्ञान में लेते हुए डीएम पंकज दीक्षित ले मामले की जांच के लिए एडीएम को आदेश दिया है। हालांकि कोरोना को लेकर लॉकडाउन होने के कारण जांच का काम पूरा नहीं हो पाया है। डीएम को दिए गए आवेदन में कहा गया था कि दबंग प्रवृति के लोग सरकारी भूमि को अपने नाम पर रसीद कटवाकर वहां पर अवैध रूप से निर्माण कर रहे हैं। वहां पर हमेशा असमाजिक तत्वों का भीड़ भी लगा रहता है।

बच्चे घरों में कैरम बोर्ड खेल बिता रहे दिन

बिक्रमगंज |  संक्रमण को लेकर शहर के लॉक डाउन होने के बाद घर मे बच्चों के संग परिजन कैरम बोर्ड खेलकर समय बिता रहे हैं। वही कुछ लोग किताबे पढ़कर तो कुछ घरों में अलग अलग तरह के पकवान बना समय काट रहे है। विदित हो कि 22 मार्च से ही शहर में कर्फ्यू लगा है। जिसके कारण लोगों को सख्त चेतावनी दी गई है।

दिया जा चुका है। जिसको संज्ञान में लेते हुए डीएम पंकज दीक्षित ले मामले की जांच के लिए एडीएम को आदेश दिया है। हालांकि कोरोना को लेकर लॉकडाउन होने के कारण जांच का काम पूरा नहीं हो पाया है। डीएम को दिए गए आवेदन में कहा गया था कि दबंग प्रवृति के लोग सरकारी भूमि को अपने नाम पर रसीद कटवाकर वहां पर अवैध रूप से निर्माण कर रहे हैं। वहां पर हमेशा असमाजिक तत्वों का भीड़ भी लगा रहता है।

लॉक डाउन में भवन का किया जा रहा निर्माण।

X
Sasaram News - the construction work is being done by keeping the rules under lockdown

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना