• Hindi News
  • Punjab
  • Gurdaspur
  • Batala News the corporation made 25 committees sanitized batala with two tankers and pumps of one thousand liters

निगम ने 25 कमेटियां बनाईं, एक हजार लीटर के दो टैंकर व पंपों से बटाला को किया सेनिटाइज

Gurdaspur News - बटाला के एसडीएम कमिश्नर बलविंदर सिंह के दिशा-निर्देश अनुसार वीरवार सुबह बटाला शहर के विभिन्न मोहल्लों व...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST
Batala News - the corporation made 25 committees sanitized batala with two tankers and pumps of one thousand liters

बटाला के एसडीएम कमिश्नर बलविंदर सिंह के दिशा-निर्देश अनुसार वीरवार सुबह बटाला शहर के विभिन्न मोहल्लों व बाजारों को सेनिटाइज करने के लिए कुल 25 टीमों का गठन किया गया। वहीं, खालसा ऐड की 8 टीमों व समाजसेवी संस्थाओं ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस दौरान नगर निगम की अाेर से 1 हजार लीटर के दो टैंकर भी लगाए गए।

इस दौरान शहर को सेनिटाइज करने के लिए जिला शिकायत कमेटी के सदस्य गोतम गुड्डू सेठ व समाजसेवक धीरज रिंका ने भी बाजारों में सेनिटाइज किया। गौतम सेठ व समाजसेवक धीरज रिंका ने कहा कि शहरवासियों को किसी तरह की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। शहरवासियों की हर मदद के लिए वह वचनबद्ध हैं। सेनिटाइज मुहिम का जायजा लेने के दौरान एसडीएम कम नगर निगम कमिश्नर बलविंदर सिंह ने बताया कि पूरे शहर में नगर निगम की टीमों के साथ कुछ स्वसंस्थाओं की टीमें लगी हुई हैं, जो हर गली मोहल्ले में पहुंचकर सेनिटाइज का छिड़काव कर रही हैं। शहर में रोजाना सफाई हो रही है। इस दाैरान लाइट ऑफ होप के प्रधान हरजोत सिंह व
मेंबर्स, युनाइटेड पंथ सोसायटी के चेयरमैन दविंदर मठारू, इंकलाब सभा से विक्रम सिंह और भोलू, पारस नागी, हनी पारस, पवित्र सिंह, राहुल वर्मा समाजसेवक, साहिल, सिविल डिफेंस से हरबख्श सिंह, लवली, गुरिंदर सिंह आदि सोसायटियों ने भी पंपों के जरिए विभिन्न इलाकों में स्प्रे की।

इस मौके पर नगर निगम के इंजीनियर रमेश भाटिया, इंजीनियर हरिंदर सिंह, मैडम स्वीटा, प्रेम कुमार, रमिंदर सिंह कलसी, जगजोत संधू आदि मौजूद थे।

नगर निगम से टीमों को रवाना करते हुए।-भास्कर

X
Batala News - the corporation made 25 committees sanitized batala with two tankers and pumps of one thousand liters

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना