बेटी की शादी में दिए जाने वाले गहने बेटे को दिखाने आया था परिवार, बेटे के सालों ने किया हमला

Panchkula Bhaskar News - सेक्टर 12ए में रहने वाले अपने बेटे को उसकी बहन की शादी में दिए जाने वाले गहने दिखाने के लिए पूरा परिवार आया था, लेकिन...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
Panchkula News - the family came to show the son the jewelry given in the daughter39s wedding the son39s years attacked
सेक्टर 12ए में रहने वाले अपने बेटे को उसकी बहन की शादी में दिए जाने वाले गहने दिखाने के लिए पूरा परिवार आया था, लेकिन इसी दौरान बेटे की अपनी प|ी के साथ 18 माह के बेटे को दूधा पिलाने के चलते बहस हो गई। जिसके बाद बेटे की प|ी ने अपने भाईयों को मौके पर बुलाकर पूरे परिवार पर हमला करवा दिया। जिसके चलते रेडक्रॉस में कार्यरत डॉक्टर, उसके भाई, पिता सहित कई लोगों को गहरी चोटें आई है। लिहाजा पूरे परिवार ने अपना मैडीकल करवा पुलिस को मामलें की शिकायत दी है।

डॉ रजत सूद ने पुलिस को दिए ब्यानों में बताया है। वो यहां सेक्टर 12ए में रहते हैं, उसकी छोटी बहन की शादी नवंबर महीने में होने वाली है। बहन के लिए हिमाचल से कुछ गोल्ड की ज्वैलरी को बनवाया गया था। जिसे दिखाने के लिए उसके पिता विजय सूद, मां अनूप सूद, बड़ा भाई विवेक सूद, छोटी बहन नेहा सूद उसके घर पर आए थे। यहां रात के समय ही डॉ रजत सूद की अपनी प|ी के साथ बहस हो गई थी। रजत का 18 महीने का बेटा है, जिसे दूध पिलाने की बात पर प|ी के साथ हुई बहस के बाद वो यहां से एक्टिवा पर निकली और चंडीगढ स्थित अपने मायके में चली गई।


जिसके बाद रजत के घर पर प|ी का भाई और उसका साला सत्येन्द्र उर्फ सतीश, सुरेन्द्र शर्मा, प्रवीण शर्मा , शुभम शर्मा , नितेश शर्मा , सुमन शर्मा , सहित कई यहां आ गए। जिसके बाद आते ही सतेन्द्र उर्फ सतीश और बाकी लोगों ने रजत के परिवार पर हमला कर दिया। रजत, उसके पिता, भाई और परिवार के बाकी लोगों को जमकर पीटा गया। जिसके बाद अासपास के लोग जमा होने लगे, तो आरोपी यहां से चले गए। जिसके बाद रजत सहित बाकी घायलों को सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनका ईलाज किया। वहीं रजत की आेर से मामलें की शिकायत यहां सेक्टर 14 पुलिस थानें में दी गई। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 452, 506,120-बी के तहत मामला दर्ज किया है।

X
Panchkula News - the family came to show the son the jewelry given in the daughter39s wedding the son39s years attacked
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना