खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिनगारी से लगी आग

Chhapra News - स्थानीय थानाक्षेत्र कर सैदपुर गांव के वार्ड नम्बर 3 में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी ने कई घरों को...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST
Dighwara News - the fire caused by the spark emanated from the stove during cooking

स्थानीय थानाक्षेत्र कर सैदपुर गांव के वार्ड नम्बर 3 में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी ने कई घरों को जला डाला। इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत दिघवारा के वार्ड नम्बर 3 सैदपुर गांव में गुरुवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब लोग मुहल्ले के एक घर से आग की लपटें निकलते देखा। मुहल्ला के लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही लपटे तेज हो गई और उसने लगभग 4 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण आग बुझाने के लिये दौर परे और कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को भी दिया। ग्रामीणों की मदद से लगभग 1 घण्टे बाद आग पर काबू पाया गया। सूचना के कुछ ही देर बाद दमकल भी पहुँच गय।आगलगी की सूचना मिलने पर स्थानीय दिघवारा थाना के थानाध्यक्ष मिहिर कुमार एव अंचल अधिकारी वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सम्भु पण्डित मौके पर पहुँच कर आग से हुए नुकसान का जायजा लिए साथ ही आगलगी पीड़ितों को उचित मुआवजा देने की बात कही। आगलगी की इस घटना में वृजेश पासवान-स्व०जतन पासवान-सैदपुर दिघवारा वार्ड नंबर०03- का गाय का बच्चा, दो बकरी के साथ चार बकरी का बच्चा, घर में रखा-सभी कागजात-एवं नगद तीस हजार रुपये जल गया। अगल बगल के चार पलानी में लगा आग!लगभग-तिन लाख की नुकसान की आशंका है।

X
Dighwara News - the fire caused by the spark emanated from the stove during cooking

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना