• Hindi News
  • Bihar
  • Munger
  • Jamalpur News the hospital management stopped the body for money the police resolved the matter with the initiative

पैसे के लिए अस्पताल प्रबंधन ने रोका शव, पुलिस की पहल से सुलझा मामला

Munger News - भतीजी से शादी कराने से इंकार करने पर दो मार्च को छोटी केशोेपुर के दो बदमाशों ने जमालपुर थाना क्षेत्र के छोटी...

Mar 27, 2020, 07:12 AM IST

भतीजी से शादी कराने से इंकार करने पर दो मार्च को छोटी केशोेपुर के दो बदमाशों ने जमालपुर थाना क्षेत्र के छोटी केशवपुर निवासी नथुनी रविदास को चाकू मारकर घायल कर दिया था। चाकू के हमले से घायल नथुनी का इलाज बीते 23 दिनों से शहर के शहर के सबसे महंगे अस्पतालों में से एक माने जाने वाले नेशनल हॉस्पिटल में हो रहा था। जहां गुरुवार को इलाज के दौरान नथुनी की मौत हो गई। मौत के बाद पैसे के लिए अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को शव देने में आनाकानी की। जिसके बाद परिजनों की सूचना पर पहुंचे जमालपुर पुलिस के अधिकारियों ने अस्पताल प्रबंधन को समझाते हुए मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा।

आईओ मो. हारून मुश्ताक ने बताया कि पिछले 02 मार्च को बाजार से घर जाने के दौरान 6 नंबर गेट स्थित छोटी केशोपुर के दो बदमाश रंजीत एवं बिट्टू ने प्रेम प्रसंग के एक मामले को लेकर नथुनी रविदास को चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। मौत के बाद अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को जब नथुनी का शव देने से इंकार किया तो इसकी सूचना मोबाइल पर पुलिस को दिया गया। जिस पर कार्रवाई करते हुए नथुनी रविदास के शव को अस्पताल से कब्जे में लेकर जमालपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना