पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Muri News The Intermittent Rains Ravaged The Roads Around The Capital And Muri

रुक-रुक कर हो रही बारिश ने राजधानी के आसपास व मुरी की सड़कों को किया बेहाल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को रुक रुक कर होने वाली बारिश ने मुरी क्षेत्र का हाल किया बेहाल है। जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया, जगह जगह पर पानी जमा हो जाने से लोगों को पैदल चलना हुआ मुश्किल हा़े गया है। बाजार दुकानों में भी इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सड़क कीचडमय, बाजार का मुहाना भी कीचड़ से भरा, लोग बाजार जाने में कतरा रहे है। वहीं काफी संख्या में लोगों को स्टेशन के बाहर अपने गंतव्य स्थान भीग कर भी जाते हुए देखा गया।

अगर यही हाल रहा तो लोग होली का उत्सव के साथ ही हाेली कैसे मनायेगें इस पर सोचने पर विवश एवं मजबूर है। बेमौसम बारिश ने लोगों का सोचने पर विवश कर दिया है लोगो का मानना है कि ये शुभ संकेत नही है। वहीं बिजली की आंख मिचौनी से आम जन जीवन भी काफी परेशान है जबकि स्टेशन शेड, रेलवे नीचे बाजार, पुराना बाजार मुरी तक एवं स्टेशन से लेकर सिंगपुर जाने वाली सड़क पर जहां तहां पानी का जमा होना लोगों का परेशानी का कारण हो गया है।

तेज बारिश से डकरा की सडकों पर जलजमाव

डकरा | डकरा में शनिवार को हुई बारिश से सड़कों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इससे आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। डकरा पुल के पास जलजमाव से लोग खासे परेशान हैं।

डकरा पुल पर जमा पानी।

पुराना बाजार छोटा मुरी का हाल
खबरें और भी हैं...