महिला हेल्पलाइन पर बार-बार फोन कर वुमन स्टाफ को तंग करने वाला मनचला गिरफ्तार

Panchkula Bhaskar News - सेक्टर-5 पुलिस थाने में एक मनचले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूरजपुर से पकड़े गए इस युवक ने किसी महिला या युवती...

Sep 14, 2019, 07:36 AM IST
Panchkula News - the man who harassed the female staff repeatedly by calling the helpline was arrested
सेक्टर-5 पुलिस थाने में एक मनचले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूरजपुर से पकड़े गए इस युवक ने किसी महिला या युवती नहीं, बल्कि महिला पुलिसकर्मी को कॉल कर छेड़छाड़ की, वो भी महिला हेल्प लाइन पर। महिला हेल्पलाइन पर ड्युटी करने वाली महिला पुलिसकर्मी जब बार-बार आरोपी की कॉल से परेशान हो गई तो इसके बाद उसने मामले की जानकारी महिला थाना एसएचओ को दी थी। इसके बाद यहां से मोबाइल नंबर ट्रेस करवाया गया अौर मामला दर्ज किया। असल में वुमन अगेेंस्ट क्राइम के मामलों को लेकर महिला हेल्पलाइन बनाई गई है। 1091 नंबर की इस हेल्पलाइन का स्टॉफ सेक्टर 1 स्थित पुलिस कंट्रोल में बैठता है। यहां बैठे महिला स्टाफ को इस आरोपी ने बार-बार कॉल कर परेशान किया था। हेल्पलाइन नंबर पर एक बार नहीं, बल्कि कई बार कॉल किए गए थे। पहले तो महिला पुलिस कर्मी ने सोचा कि शायद किसी ने शराब पी हुई है या दिमागी तौर पर बीमार है। लेकिन उसने महिला पुलिस कर्मी से बदतमीजी शुरू कर दी। उन्हें गलत बातें बोली। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस थाना एसएचअो को दी। वहीं उन्हें लिखित में शिकायत भी दी गई। आरोपी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

नंबर से लोकेशन पता करके पकड़ा...

एसएचओ महिला थाना ने इस बारें में एसीपी नुपुर बिश्नोई से बात की। इसके बाद उन्हें सारी स्थिति और पुलिसकर्मी की शिकायत के बारे में बताया। इसके बाद आरोपी के नंबर को निकाला गया अौर उसकी कॉल डिटेल को निकाला गया। जिसमें सामने अाया, कि इस नंबर सें हेल्पलाइन पर कई बार कॉल की गई है। उसके बाद उस नंबर की लोकेशन को निकाला गया। जिसके बाद आरोपी को सूरजपुर से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके चलते उसने पूछताछ में कई बहाने भी लगाए हैं।

X
Panchkula News - the man who harassed the female staff repeatedly by calling the helpline was arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना