• Hindi News
  • Bihar
  • Supaul
  • Triveniganj News the patrol police beat the young man after entering the chief39s house in shivnagar gambhir

शिवनगर में मुखिया के घर घुस कर गश्ती पुलिस ने युवक को पीटा, गंभीर

Supaul News - मारपीट को ले ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव लॉकडाउन के दौरान लतौना दक्षिण पंचायत के शिवनगर में बुधवार की...

Mar 27, 2020, 08:32 AM IST

मारपीट को ले ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव

लॉकडाउन के दौरान लतौना दक्षिण पंचायत के शिवनगर में बुधवार की शाम करीब 6 बजे गस्ती पुलिस ने मुखिया के घर घुस कर युवक की पिटाई कर दी। जिससे युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने भी पुलिस पर पथराव किया गया। घायल शिवनगर निवासी ई चंदन कुमार ने बताया कि शाम में अपनी बीमार मां की दवा लेने मित्र के साथ बाइक पर पीछे बैठ कर घर से बाजार जा रहा था। इसी क्रम में घर से कुछ ही दूरी पर मुखिया के घर के समीप पहुंचा तो बाजार की ओर से आ रहे पुलिस गाड़ी से टॉर्च की रोशनी देकर रुकने का इशारा किया गया। जिस पर पीड़ित युवक के दोस्त ने बाइक रोक दी।

बताया कि जब गाड़ी से पुलिस को निकलते देखा तो में डर कर मुखिया के दरवाजे पर चला गया। जिसके बाद पुलिस जवानों ने पीड़ित युवक को खदेड़ना शुरू किया। युवक डर के मारे मुखिया के आंगन में उसके रसोई घर में चला गया। बावजूद पुलिस ने घर से निकाल कर आंगन में बेरहमी से युवक की पिटाई की। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया और पथराव शुरू कर दिया। स्थानीय मुखिया सुलेखा देवी के ससुर एवं कुछ लोगों ने समझाने-बुझाने का प्रयास किया।

इधर, ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस अपना बचाव करते हुए निकल गई। इस बाबत मुखिया के ससुर दूर्गी सरदार ने बताया कि शाम में थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार एवं पुलिस बल द्वारा मेरे पड़ोस के सूर्यनारायण गुप्ता के पुत्र को मेरे घर में घुस पीटा गया। जिससे लोग काफी आक्रोशित हो गए। वहीं लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया। पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना