इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1/2 की डिवाइडिंग रोड से रेलवे फाटक की ओर जाने वाला रास्ता हुआ बंद

Panchkula Bhaskar News - इंडस्ट्रियल एरिया फेज- 1/2 की डिवाइडिंग रोड से रेलवे फाटक की ओर जाने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है और ऐसे में सेक्टर 19...

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
इंडस्ट्रियल एरिया फेज- 1/2 की डिवाइडिंग रोड से रेलवे फाटक की ओर जाने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है और ऐसे में सेक्टर 19 रेलवे फाटक की ओर जाने में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हैरानी की बात यह है कि मामले की पूरी जानकारी होने के बाद भी पीडब्ल्यूडी विभाग या फिर जिला प्रशासन की ओर से इस मामले में कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। सेक्टर के अंकुर गुलाटी ने बताया कि पिछले महीने भर से ज्यादा समय से रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को डेढ़ से दो किलोमीटर का सफर तय कर अभयपुर होते हुए फिर सेक्टर-19 की ओर जाना पड़ रहा है। खासकर जिन लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं है उन्हें और परेशानी झेलनी पड़ रही है। अगर पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से इस बात की सूचना किसी नोटिस बोर्ड पर लगा दें तो लोग रेलवे फाटक दूसरे रूट से जाएंगे। पीडब्ल्यूडी विभाग को लोगों की कोई चिंता नहींं है और लोग रोजाना परेशान हो रहे हैं।

ये है परेशानी की असली वजह: आपको बता दें कि इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1/2 की ओर से रेलवे फाटक की ओर जाने वाली सड़क को शराब के ठेके के पास बंद कर दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से वहां पर आरओबी के पिलर का काम चल रहा है और ऐसे में उस रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। जहां तक सेक्टर 19 रेलवे फाटक जाने के लिए अभयपुर से रेलवे फाटक तक का 4 फुट का रास्ता बनाया गया है। लोगों को अब सेक्टर 19 जाने के लिए अभयपुर से घुमकर आना पड़ रहा है और इसके लिए दो से ढ़ाई किलोमीटर का रास्ता तय करना पड़ रहा है।

आरओबी का काम करने वाले ठेकेदार नवीन गुप्ता ने बताया कि जब तक आरओबी का काम पूरा नहीं हो जाता तब तक लोग इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1/2 की डिवाइडिंग रोड से शराब के ठेके तक ही जा सकेंगे। उसके आगे काम चल रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना