पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jari News The Widespread Impact Of Lock Down Is Now Visible In The Ongoing Block

जारी प्रखंड में अब दिख रहा है लॉक डाउन का व्यापक असर

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस काे लेकर लॉक डाउन का असर देखने को मिल रहा है। जहां चौक चौराहों पर चहल पहल देखने को मिल रहा था वहां अभी सन्नाटा पसरा हुआ है । कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ग्रामीण भी कोई कसर नही छोड़ रहे है सभी कोई सरकार के द्वारा आदेश लॉक डाउन का पालन कर कोरोना के साथ लड़ाई कर रहे हैं। वही दूसरी ओर जारी बैंक ऑफ इंडिया जारी शाखा में ग्राहकों की संख्या में काफी कमी देखी जा रही है। बैंक में जो भी ग्राहक आ रहे है उसे अच्छी तरह हाथ धोने और सैनिटाइजर लगा कर ही बैंक में प्रवेश का इजाजत दिया जा रहा है। बैंक में एक दो ग्राहकों से ज्यादा प्रवेश निषेध कर दिया गया।

शाखा प्रबंधक अमित कुमार ने बताया कि हर दिन संख्या घटती जा रही है तथा उन्होंने कहा कि उपायुक्त गुमला के आदेशानुसार अब बैंक में पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न 2 बजे तक ही कार्य होगा। जागरुकता के साथ संक्रमण रोकने के लिए सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। सभी ग्राहकों को सैनिटाइजर लगाकर ही प्रवेश दिया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें