युवाओं ने थामी राहत की कमान, कहा-मिलकर संग काेराेना के खिलाफ जीतेंगे जंग

Kishanganj News - बाहर से अाने वालाें की प्रशासन काे दें सूचना लाॅकडाउन लागू होने के साथ ही लोग महामारी से बचने के लिए घरों में...

Mar 27, 2020, 08:31 AM IST
Thakurganj News - the youth took command of the relief said together they will win the battle against kareena
बाहर से अाने वालाें की प्रशासन काे दें सूचना

लाॅकडाउन लागू होने के साथ ही लोग महामारी से बचने के लिए घरों में कैद हो गए। ऐसे में गरीब तबके के लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। सबसे खराब स्थिति रोज मजदूरी करने वालों मजदूराें की है। ऐसे लोगों की मदद के लिए कई युवा भी सामने आ रहे हैं। ठाकुरगंज विधायक नौशाद आलम ने कोरोना वायरस से लोगों के बचाव के लिए अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा के साथ लोगों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। दूसरी ओर ठाकुरगंज नगर के नौजवान कमेटी बाधमारा जरूरतमंद लोगों के घरों तक राशन की सामग्री पहुंचा रहा है। कमेटी के इस कार्य से लाॅकडाउन में गरीबाें काे राहत हाे रही है। इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव की जानकारी भी दी जा रही है। राहत कार्य में लगे मो. जमाल, खालिक अंसारी, गुलाम हसनैन, डब्लू बिहारी, कैयूम, साकिब खान, रजी हैदर, प्रवेज आलम, वसीम, शफिकूल, नूर अली, वाहिद, मो. आजाद, साबिर आलम, इमरान खान सहित अन्य ने बताया कि राहत पैकेट में चार किलो चावल, एक किलो आलू, आधा किलो प्याज, दाल, एक-एक पैकेट मूढी अाैर नमक बांटे जा रहे हैं। लाॅकडाउन की अवधि तक प्रत्येक सप्ताह जरूरमंदों के बीच इसी प्रकार राहत समाग्री बांटी जाएगी।

बाहर से अाए लाेगाें के स्वास्थ्य की करेंगे माॅनिटरिंग

बहादुरगंज| कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन के आदेश पर गुरुवार को प्रखंड के सभी पंचायतों में ग्रामसभा का आयोजन किया गया। पंचायत के मुखिया की अध्यक्षता में आयोजित ग्रामसभा में हर वार्ड में जागरूकता फैलाने का निर्णय लिया गया। झिलझिली पंचायत के पंचायत भवन रहमानगंज में मुखिया प्रतिनिधि सोएब आलम की अध्यक्षता अायाेजित बैठक में सभी वार्डाें में बाहर से अाए लाेगाें की सूची बनाकर उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेकर विशेष निगरानी करने का निर्णय लिया गया। कोरोना वायरस के गंभीरता को देखते हुए जागरूकता के लिये पंचायत में माइकिंग कराने का निर्णय लिया गया। बैठक में मुखिया प्रतिनिधि सोएब आलम, सरपंच प्रतिनिधि इस्लामुद्दीन, उपमुखिया नसीम आलम, वार्ड सदस्य गोविंद लाल सिंह, कुर्बान अली, मुस्लिम आलम, जाहिद आलम, नूर आलम, आफाक आलम, नईम अखतर, अली असगर सहित आशा व सेविकाएं मौजूद थी।

ठाकुरगंज विधायक एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे

किशनगंज| किशनगंज प्रखंड के गछपाड़ा पंचायत स्थित पंचायत भवन में सभी जनप्रतिनिधि, स्वास्थ्य कर्मी एवं किसान सलाहकारों को लेकर जागरूकता अभियान चलाते हुए गुरुवार को मुखिया नूर मोहम्मद उर्फ भुट्टो एवं जफर आलम की उपस्थिति में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी को बताया गया कि वैसे वार्ड जहां पर लोग दूसरे राज्य या देश से आ रहे हैं तो तुरंत उसकी सूचना प्रशासन को दें एवं उस पर कड़ी निगरानी भी रखें। वह 14 दिनों तक घर से बाहर ना निकले। बैठक में गछपाडा मुखिया नूर मोहम्मद, सरपंच सदस्य मोहम्मद जफर आलम, समिति सदस्य मुबारक आलम, किसान सलाहकार मोहम्मद मुनाजिर आलम एवं आशा कर्मी सहित दर्जनों वार्ड सदस्य उपस्थित थे।

पंचायत भवन रहमानगंज में आयोजित ग्रामसभा में मौजूद जनप्रतिनिधि व अन्य।

राहत समाग्री का पैकेट लेकर निकलते कमेटी के लोग।

Thakurganj News - the youth took command of the relief said together they will win the battle against kareena
X
Thakurganj News - the youth took command of the relief said together they will win the battle against kareena
Thakurganj News - the youth took command of the relief said together they will win the battle against kareena

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना