बंद मकान में चोरी करने वाले बस स्टैंड की ओर भागे

Mohali Bhaskar News - शहर की पंजाबी बाग कॉलोनी में बीती रात बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने, नगदी व अन्य कीमती सामान समेटकर...

Dec 11, 2019, 07:26 AM IST
Dera bassi News - theft in the closed house ran towards the bus stand
शहर की पंजाबी बाग कॉलोनी में बीती रात बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने, नगदी व अन्य कीमती सामान समेटकर फरार हुए चोर कार में आदर्श नगर की 4 नंबर गली से गुजरे। बाद में कार हाईवे पर चढ़कर बस स्टैंड की आेर फरार हो गए जहां रास्ते में पुलिस थाना भी पड़ता है। वारदात के दूसरे दिन यह खुलासा आस-पड़ोस के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर हुआ है। इस बीच पुलिस ने आसपास से मोबाइल फोन का डंप हासिल कर चोरों का पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी है। इसके टोल प्लाजा, दप्पर में पुलिस कार का पता लगाने की कोशिश करेगी। बता दें कि पीड़ित परिवार हरिद्वार में किसी विवाह समारोह में शामिल होने गया हुआ था। इस बीच चार चोर दीवार फांदते समय आते और जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं परंतु पहचाने नहीं जा रहे। वे एक कार में चोरी करने पहुंचे थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वारदात 7 दिसंबर की मध्यरात्रि में घटित हुई। राजेश महेंद्रू अपने परिवार के साथ हरिद्वार में विवाह समारोह में 7 दिसंबर की सुबह निकले थे। 8 दिसंबर को वापसी शाम करीब 7:15 बजे परिवार लौटा तो गेट का ताला बाहर से बंद था परंतु अंदर मुख्य दरवाजे के ताले टूटे हुए थे। अंदर गए तो कमरों में सामान अस्त-व्यस्त था। पुलिस का मानना है कि चारों चोर गेट के बाहर लगा ताला देखकर चोरी करने के इरादे से एक कार में पहुंचे।

सीसीटीवी में कैद चोर व बिखरा सामान दिखाते पीड़ित।

पैकेट बंद राशन तक ले गए, प्याज नहीं छेड़े...राजेश महेंद्रू ने बताया कि घर से साढ़े चार तोले सोने के गहने, 15 किलो चांदी, चार लेडीस बैग, करीब दो दर्जन गर्म कंबल व छोटे बच्चों के कपड़ों के अलावा ढाई लाख से अधिक की नगदी गायब थी। ये कपड़े दीवार के बाहर झा़डियों में ढेर लगाते रहे। इतना ही नहीं, घर से दालों, चनों सूजी समेत 10 किलो राशन भी ले गए। हालांकि घर में इन दिनों कई गुना महंगे चल रहे प्याज भी स्टोर थे परंतु चोरों ने केवल पैकट बंद राशन ही उठाया। महीने की शुरुआती तारीख होने के कारण महीने का राशन रसोई में ही स्टोर था।

Dera bassi News - theft in the closed house ran towards the bus stand
X
Dera bassi News - theft in the closed house ran towards the bus stand
Dera bassi News - theft in the closed house ran towards the bus stand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना