कालका के तहसील आफिस में नहीं है अफसर, लोगों को हो रही परेशानी

Panchkula Bhaskar News - कालका। एक तरफ जहां कालका को विधानसभा में नंबर 1 पर अंकित किया जाता है। प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ व हिमाचल,पंजाब आदि...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Kalka News - there is no officer in the tehsil office of kalka people are facing problems
कालका। एक तरफ जहां कालका को विधानसभा में नंबर 1 पर अंकित किया जाता है। प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ व हिमाचल,पंजाब आदि प्रदेशों से सटा क्षेत्र है। अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए विश्व पर्यटन में अंकित है तो वहीं प्रशासनिक, मासनिक रूप से कालका सबसे पिछड़ा व लावारिस क्षेत्र है। यह आरोप कांग्रेस नेता एंव शिवालिक विकास मंच के अध्यक्ष विजय बंसल ने सब डिवीजन कालका से सरकार की अनदेखी व कमजोर नेतृत्व को देखते हुए लगाए।

बसंल ने कहा कि इससे जजपा भाजपा सरकार का कालका की जनता के प्रति भेदभावपूर्ण रवैया उजागर हो चुका है। इसके साथ ही सरकार की नीयत व नीति भी स्पष्ट हो चुकी है जिसमे केवल सत्तासीन पार्टी जनता से झूठे जुमले-वायदे करें। सरकार की इस अनदेखी के कारण विकास कार्य तो प्रभावित हो ही रहे हैं बल्कि रोजमर्रा के कार्य भी प्रभावित हो रहे है। मंच ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शिवालिक विकास मंच ने ज्ञापन भेजकर तत्काल व तुरंत प्रभाव से सबडिवीजन कालका के लिए परमानेंट एसडीएम, परमानेंट तहसीलदार व नायब तहसीलदार तथा अन्य दफ्तरों में उपयुक्त कर्मचारी व अफसर नियुक्त करने के लिए कहा और कहा कि सरकार को कालका से करोड़ों का राजस्व प्राप्त होता है व सरकार का यह दायित्व ही नहीं।

X
Kalka News - there is no officer in the tehsil office of kalka people are facing problems
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना