• Hindi News
  • National
  • Ranchi News There Will Be 40 Dal Bhat Centers For 2 Months In 18 Blocks Of Ranchi District

रांची जिले के 18 प्रखंडों में 2 माह के लिए 40 दाल-भात केंद्र खुलेंगे

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

युवक की पिटाई मामले में एसएसपी ने थानेदार को किया लाइन हाजिर

रांची| हिंदपीढ़ी के युवक की पिटाई करने की शिकायत मिलने के बाद एसएसपी अनीश गुप्ता ने मंगलवार को थाना प्रभारी सुनील तिवारी को लाइन हाजिर कर दिया। थाना प्रभारी द्वारा मो. मुजीब नाम के युवक को थाने में 24 घंटे से ज्यादा रखकर पिटाई करने की शिकायत मिली थी। पिटाई के मामले में डीजीपी एमवी राव को ट्वीट कर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी। डीजीपी ने एसएसपी अनीश गुप्ता को पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। 28 मार्च की रात हिंदपीढ़ी स्थित भट्टी चौक के समीप रहने वाले युवक मो. मुजीब को पुलिस लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए दुकान खोलने के मामले में पकड़कर थाना ले गई थी। थाना प्रभारी ने युवक को 24 घंटा से ज्यादा रखकर उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद युवक को छोड़ दिया गया था। थाना से छूटने के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पीड़ित अपने शरीर पर पुलिस द्वारा की गई पिटाई के बाद बने जख्म को दिखाया है। वायरल वीडियो में पीड़ित ने कहा है कि उसे थानेदार समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने गालियां दी।

रांची| कोरोना के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए जिले में जारी लॉक डाउन के दौरान 40 विशेष दाल-भात केंद्र खोले जाएंगे। बड़गाई, अरगोड़ा, हेहल और सदर अंचल के साथ जिले के सभी प्रखंडों में यह विशेष दाल भात केंद्र 2 महीनों के लिए खोले जाएंगे। अपर मुख्य सचिव, खाद्य सार्वजनिक वितरण एवं उपभोक्ता मामले विभाग के पत्र के आलोक में डीसी राय महिमापत रे ने सभी संबंधित पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र के चिह्नित स्थानों में विशेष दाल भात केंद्र खोलने के लिए 31 मार्च तक प्रस्ताव देने का निर्देश दिया गया था।

कहां कितने खोले जाएंगे दाल-भात केंद्र : बड़गांई अंचल- 2, सदर अंचल- 2, अरगोड़ा अंचल -2, हेहल अंचल- 2, रातू प्रखंड-3, कांके प्रखंड-3, सिल्ली प्रखंड - 2, ओरमांझी प्रखंड -2, नामकुम प्रखंड- 2, तमाड़ प्रखंड -2, मांडर प्रखंड- 2, चान्हो प्रखंड -2 बुंडू प्रखंड- 2, बेड़ो प्रखंड-2, सोनाहातू प्रखंड -2, बुढ़मू प्रखंड-2, नगड़ी प्रखंड- 1, राहे प्रखंड -1, लापुंग प्रखंड -1, इटकी प्रखंड- 1

खबरें और भी हैं...