बॉलीवुड मुम्बई

--Advertisement--

बढ़ी हुई सैलरी, नाइट शिफ्ट नहीं, 'दिशा वकानी' ने शो में वापसी के लिए रखी ये शर्तें

एक्ट्रेस दिशा वकानी ने कंफर्म कर दिया है कि वे शो में कमबैक कर रही हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 21, 2018, 12:32 PM IST
you will be surprised by these demands of Disha Vakani for her comeback
किरन जैन
कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थी कि अभिनेत्री दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में वापसी कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया है कि वे शो में कमबैक कर रही हैं। 'शो के लिए हमेशा लॉयल रहूंगी। मैंने मैटरनिटी लीव ली थी शो नहीं छोड़ा था'। यह उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। हालांकि ऐसा सुनने में आ रहा है कि उन्होंने वापस आने के लिए कई सारी शर्तें रखी हैं।
सूत्रों के अनुसार,' दिशा लगभग एक साल से वे शो में नहीं है। उनके न होने पर मेकर्स ने स्टोरीलाइन में कई चेंज किए। लेकिन, अब वे और ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहते इसलिए उन्होंने दिशा से वापस आने के लिए कहा। चूंकि 'दयाबेन' शो का फेमस कैरेक्टर है इसलिए उसे आसानी से किसी दूसरी अभिनेत्री से रिप्लेस नहीं कर सकते इसलिए चैनल और प्रोड्यूसर (असित मोदी) दिशा के वापस आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन, वे अभी वापस आने के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि पर्सनल लाइफ को ज्यादा टाइम देना चाहती थी। काफी अनुरोध के बाद उन्होंने वापसी के लिए हां कह दिया है। लेकिन, इसके लिए उन्होंने कई शर्तें रखीं हैं।
मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले दिशा हर एपिसोड का 1.25 लाख रुपए लेती थी लेकिन, अब उन्होंने 20% ग्रोथ की डिमांड रख दी जो कि 1.50 लाख रुपए होती है। उनकी दूसरी शर्त सेट को शाम 6 बजे तक छोड़ देने की है। किसी भी सिचुशन में वे 6 बजे से ज्यादा काम नहीं करेंगी। वे दोपहर 11 से शाम को 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करेंगी। शुरूआत के कुछ महीनों में वे नाइट शिफ्ट भी नहीं करेंगी। अगर टीम नाइट शिफ्ट में काम करना चाहती है तो उन्हें इसके लिए दो दिन पहले बताना होगा। आखिरी शर्त है, वे महीने में 15 दिन ही काम करेंगी जबकि दूसरे एक्टर्स 22-25 दिन काम कर रहे हैं। चैनल ने उनकी सभी शर्तों को मान लिया है।
कुछ दिन पहले 'दिशा' ने शो में एंट्री का सीक्वेंस शूट कर लिया है। जिसमें वे जेठालाल, बापूजी आदि से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। वे नवरात्रि के समय शो में पूरी तरह से एंट्री लेंगी।

X
you will be surprised by these demands of Disha Vakani for her comeback
Click to listen..