कर्फ्यू के बीच भी चोर सक्रिय, विग अॉटो मोबाइल के ताले तोड़ नकदी, सिलेंडर व बैटरियां ले गए

Pathankot News - कर्फ्यू के चलते दिन-रात पुलिस के लगे नाके, गश्त और पहरे के बावजूद चोर सक्रिय हैं। बुधवार रात को चोरों ने शहर के...

Mar 27, 2020, 07:56 AM IST

कर्फ्यू के चलते दिन-रात पुलिस के लगे नाके, गश्त और पहरे के बावजूद चोर सक्रिय हैं। बुधवार रात को चोरों ने शहर के तूड़ी वाले चौक में विग अॉटो मोबाइल के ताले तोड़कर उसमें साढ़े 17 हजार रुपए, बैटरी और सिलेंडर चुरा ले गए हैं। दुकानदार को इसका पता तब चला, जब उसने वीरवार सवेरे दुकान को चेक करने आए तो ताले टूटे थे। उसने दुकान के अंदर देखा तो गले से नकदी और सामान चोरी था। इसके बाद उन्होंने संबंधी तुरंत थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दुकानदार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की फुटेज कैद हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है।

दुकानदार प्रदीप कुमार ने बताया कि उसकी तूड़ी वाले चौक में विग अॉटो मोबाइल की दुकान है। कर्फ्यू के चलते दुकान बंद है। उसने वीरवार सवेरे 11 बजे दुकान पर जाकर देखा तो उसकी दुकान के शटर के ताले टूटे थे। उसने देखा कि चोरों ने दुकान में पड़ी साढ़े 17 हजार रुपए नकदी, सिलेंडर, बैटरी और सामान चुरा ले गए हैं। उसने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करवाए तो उसमें चोर चोरी करते पाए गए हैं। उसने दुकान में हुई चोरी संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया है। उधर, पुलिस का कहना है कि दुकानदार की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि सीसीसीटी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना