कोरोना के खिलाफ यह तस्वीर

Sasaram News - 9470003640 एक्सपर्ट: डॉ. केएन तिवारी सासाराम बस पड़ाव हो या शहर का कोई अन्य स्टैंड, वाहनों का चलना बंद होने से वीरान...

Mar 27, 2020, 08:21 AM IST
Sasaram News - this photo against corona

9470003640

एक्सपर्ट: डॉ. केएन तिवारी

सासाराम बस पड़ाव हो या शहर का कोई अन्य स्टैंड, वाहनों का चलना बंद होने से वीरान पड़े हुए हैं।

{10 से 2 बजे तक ही बैंकिंग सेवाएं

बैंकों के कामकाज में भी परिवर्तन किया गया है। अब सभी बैंक बुधवार से सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक ही आमलोगों के लिए खुले रहेंगे। यह आदेश 14 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा। एसबीआई के चीफ मैनेजर राकेश कुमार ने बताया कि स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी के निर्देश पर बिजनेस आवर 1:00 बजे तक निर्धारित कर दिया है। इसके बाद ग्राहकों को बैंकिंग सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा।

{वाहनों से टोल टैक्स की वसूली बंद

कोरोनावायरस के संक्रमण को देखते हुए केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय ने गुरुवार से अस्थाई तौर पर राष्ट्रीय राजमार्ग एन एच दो पर स्थित टोल टैक्स पर किसी भी वाहनों से पैसे की वसूली नहीं की जाएगी। इस बाबत सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है। इसका पालन करना हर हाल में अनिवार्य किया गया है।

705 देश में

07

प्रदेश में

सासाराम

30 संदिग्ध अब तक

02 सैंपल जांच को

28 कोरोना निगेटिव

{मैं संक्रमण से खुद को व अपने परिवार को कैसे बचाऊं?

-सदर अस्पातल उपाधीक्षक डॉ केएन तिवारी ने बताया कि जागरूकता और सावधानी ही कोरोना वायरस से बचाव है। इनके मुताबिक, हाथों को साबुन से धोना चाहिए। अल्कोहल आधारित हैंड रब का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। खांसते और छींकते समय नाक और मुंह रूमाल या टिश्‍यू पेपर से ढककर रखें। जिन व्‍यक्तियों में कोल्ड और फ्लू के लक्षण हों उनसे दूरी बनाकर रखें। अंडे और मांस के सेवन से बचें। जंगली जानवरों के संपर्क में आने से बचें।

X
Sasaram News - this photo against corona

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना