लॉकडाउन का अनुपालन नहीं करने वालों पर चला प्रशासन का डंडा

Sasaram News - प्रशासन के लाख सख्ती के बावजूद लॉकडाउन की बेवजह सड़क पर निकल कर धज्जियां उड़ाने वाले लोगाें को प्रशासन अब सबक...

Mar 27, 2020, 07:17 AM IST

प्रशासन के लाख सख्ती के बावजूद लॉकडाउन की बेवजह सड़क पर निकल कर धज्जियां उड़ाने वाले लोगाें को प्रशासन अब सबक सिखाने लगी है। पुलिस सख्ती के कारण बिना काम के सड़क पर निकलने वाले लोग अब न चाहते हुए भी घर मे दुबकने पर विवश हो जाएंगे। सड़क पर तैनात प्रखंड विकास पदाधिकारी, सीओ, थानाध्यक्ष के अलावे पुलिस बल बिना काम की सड़क पर निकलने वाले लोगों को रोककर उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ लाख मना करने के बावजूद सड़क पर निकलने वाले बाइक सवार युवाओं उठक बैठक भी कराया गया।

इस दौरान कई लोगों को प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार ने शपथ भी दिलाई की अब वे न तो सड़क पर निकलेंगे और न ही बाइक चलाएंगे। इसके बाद ही उन्हें छोड़ा गया। इस दौरान आवश्यक कागजात के अलावे हेलमेट, जूता का जांच करते हुए चालान भी कटा गया। जिस पर सवार लोग बगैर किसी काम का बाइक पर सवार होकर सड़कों पर निकल मटरगश्ती कर रहे थे। वही कुछ लोग साइकिल व पैदल जाते देखे गए। जिसे पुलिस प्रशासन द्वारा आवश्यक कार्य न होने पर घर से नहीं निकलने का आग्रह किया। इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार, सीओ रवि राज,थानाध्यक्ष सुशांत कुमार के अलावे एएसआई सुनील कुमार व रविशंकर पांडेय विभिन्न जगहों पर कमान संभाले हुए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना