• Hindi News
  • National
  • बाहरी प्रोडक्शन हाउस में काम करने का समय नहीं : पूजा मिश्रा

बाहरी प्रोडक्शन हाउस में काम करने का समय नहीं : पूजा मिश्रा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाहरी प्रोडक्शन हाउस में काम करने का समय नहीं : पूजा मिश्रा

उन्होंने कहा, \"\"मेरा एक टीवी शो \'अभी तो पार्टी शुरू हुई है\' ई-4 बॉलीवुड न्यूज चैनल पर 4 महीने से चल रहा है।\"\"
पूजा ने कहा, \"\"इसके साथ ही मैं म्यूजिक विडियो रिएलटी शो और फिल्मों में भी काम कर रही हूं। हां, मुझे दूसरे प्रॉडक्शन हाउस से ऑफर मिल रहे हैं। अच्छा ऑफर आने पर मैं बाहर की फिल्मों में काम करूंगी।\"\"
पूजा मिश्रा नया रियलिटी शो \'स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी\' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और नए चेहरों की खोज में हैं। रियलटी शो के टॉप 2 या 3 विजेताओं को पूजा की फिल्म \'जड़\' में काम करने का मौका मिलेगा।
उन्होंने कहा, \"\"मैंने इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए दिन-रात एक किया। मैं दिन में सिर्फ 4 घंटे सोती थी, मुझे प्रोडक्शन का काम भी देखना होता था, सेट का काम भी देखना होता था, लेकिन मुझमें ये खूबी है कि जो काम हाथ में लेती हूं, उसे मैं हर हाल में पूरा करती हूं।\"\"
\'स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी\' शो पर पूजा ने कहा, \"\"मैंने यह शो एक खास मकसद से बनाया है। बॉलीवुड या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर जगह मशहूर हो चुके आदमी को नीचे गिराकर कोई न कोई उसकी जगह लेना चाहता है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर कोई असुरक्षित महसूस करता है। मैं अपने इस शो के माध्यम से यह बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड में हर किसी के लिए पर्याप्त जगह है, इसलिए असुरक्षा की मानसिकता से छुटकारा पाना होगा।\"\"
--आईएएनएस
खबरें और भी हैं...