--Advertisement--

5000 साल पीछे आ जाने का दावा करने वाले जेम्स ने कहा - इंसानों और एलियंस में युद्ध होकर रहेगा

जेम्स का दावा है कि अंतरिक्ष में एलियंस के बीच तकरार होती है, लेकिन ' फेडरेशन' सबकुछ संभाल लेता है।

Danik Bhaskar | Jun 06, 2018, 03:08 PM IST

  • जेम्स का दावा है कि अंतरिक्ष में एक फेडरेशन सबकुछ संभाल रही है
  • जेम्स ने दावा किया था कि वो सन् 6491 से आया है
  • इंसान कई एलियंस से समझदार : जेम्स

खबरें जरा हटके. लाई डिटेक्टर टेस्ट पास कर सुर्खियों में आए तथाकथित टाइम ट्रेवलर की एक और बात ने सनसनी मचा दी है। जेम्स ओलिवीयर जो खुद को टाइम ट्रेवलर बताता है, अंतरिक्ष को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुका है। उसके वायरल वीडियो के अंत में उसने कहा कि अंतरिक्ष में एक 'सत्ता' है, जो पूरे ब्रह्मांड को चला रही है। इस सत्ता को वो 'फेडरेशन' कहता है। अंतरिक्ष में कई बार इनके बीच तकरार होती है, लेकिन ' फेडरेशन' सबकुछ संभाल लेता है। 'स्टार ट्रैक' की तरह लगती है कहानी...

- अपने दावों के बाद जेम्स सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग उनकी बात पर भरोसा कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें सनकी करार दे रहे हैं। जब उन्होंने ब्रह्मांड की सत्ता की बात की, तो लोगों ने कहा कि ये कहानी साइंस फिक्शन 'स्टार ट्रैक' की तरह लगती है। स्टार ट्रैक 1996 में शुरू हुई एक अमेरिकन टेलीविजन सीरीज थी, जो अंतरिक्ष में युद्ध पर आधारित थी।

ओलिवीयर के चौंकाने वाले दावे
उसका कहना है कि एलियंस का वजूद है। कुछ इंसानों से कम बुद्धिमान हैं तो कुछ बहुत ज्यादा। ओलिवीयर ने ये भी कहा है कि एलियंस और इंसानों की लड़ाई होकर रहेगी। ओलिवीयर ने ये दावा भी किया कि वो जानता है कि धरती के लिए सबसे बड़ा खतरा क्या होगा। उसके मुताबिक ग्लोबल वार्मिंग ही धऱती के लिए सबसे बड़ा खतरा है

बहुत दूर से आया हूं

जेम्स कहता है, मैं सन् 6491 में दूसरे प्लैनेट में रहता हूं। वो सूरज से बहुत ज्यादा दूर है। इसी वजह से हमारे यहां के साल और तुम्हारे यहां के सालों में बहुत अंतर है। सारी बातचीत के बाद लाई डिटेक्टर मशीन ग्रीन सिग्नल देती है, जिसका मतलब ये है कि ये शख्स सही कह रहा है।

ऐसे चर्चा में आया जेम्स

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो सामने आया, जिसमें उसने बताया कि वो सन् 6491 में रहता है, लेकिन टाइम ट्रैवल के दौरान 2018 में अटक गया। हैरानी की बात ये है कि इस शख्स ने लाई डिटेक्टर टेस्ट भी पास कर लिया है। यूट्यूब पर पैरानॉर्मल वीडियो डालने वाले चैनल एपेक्स टीवी ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें ओलीवियर लाई डिटेक्टर टेस्ट में बैठा नजर आता है।