पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सावन में 10 दिन बाद शहर में बूंदाबांदी, आज और कल भी बारिश के आसार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल.  सावन के दस दिन बीतने के बाद मंगलवार को शहर में कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि बुधवार और गुरुवार को भी बारिश होने के आसार हैं। उधर, सीजन में दूसरी बार बड़े तालाब का जल स्तर भी कम हो गया।
मंगलवार को शहर में सुबह से ही बादल छाए थे। दोपहर 3 बजे तक कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद एमपी नगरी, टीटी नगर, रोशनपुरा, जवाहर चौक, कोटरा, नेहरू नगर, माता मंदिर, तुलसी नगर, एयरपोर्ट से करोंद तक, मिनाल रेसीडेंसी, साकेत नगर, शक्ति नगर, होशंगाबाद रोड, शाहजहांनाबाद, जहांगीराबाद समेत कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई। 
 

बड़ा तालाब... 1657.95 फीट पर पहुंचा लेवल: बड़े तालाब का लेवल 1658.00 से घटकर 1657.95 फीट पर पहुंच गया है। पांच दिन पहले भी तालाब का लेवल 1658.05 से घटकर 1658.00 फीट हो गया था। वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक एके शुक्ला ने बताया कि बुधवार और गुरुवार को भी शहर में हल्की या मध्यम बारिश होने की संभावना है। मौसम बदलने से तापमान पर भी असर पड़ा। दिन के तापमान में 1.3 डिग्री की गिरावट हुई। मंगलवार को दिन का तापमान 28.2 डिग्री दर्ज किया गया। सोमवार को दिन में पारा अधिकतम 29.5 डिग्री तक पहुंच गया था।

खबरें और भी हैं...