• Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
विज्ञापन

शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 07:11 PM IST

5 मई, शनिवार को वृष, कर्क, कन्या, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोग संभलकर रहें।

Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment

मई का पहला शनिवार 6 राशियों के लिए ठीक नहीं है। विषयोग बनने से वृष, कर्क, कन्या, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा इन राशियों के बिजनेस करने वाले लोग जोखिमभरे निवेश कर के फंस सकते हैं। सितारों की अशुभ स्थिति के कारण विवाद होने की संभावना बन रही है। वहीं नौकरीपेशा लोग जल्दबाजी में गलत फैसले ले सकते हैं। जिससे धन हानि होने की संभावना है। इनके अलावा इसके अलावा 2 शुभ योग बनने के कारण अन्य 6 राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

पढ़ें राशिफल और उपाय -

मेष - पॉजिटिव - निवेश का कोई ऐसा ऑफर मिल सकता है जिससे आपको भविष्य में फायदा होगा। ऑफिस में एक्स्ट्रा वेतन के लिए एक्स्ट्रा काम भी करेंगे। आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी। कुछ लोगों का ध्यान आप पर रहेगा। रचनात्मक कामों और नए विचारों के लिहाज से समय बहुत अच्छा है। किसी अनजाने सहयोग से काम पूरे हो जाएंगे। पैसों से जुड़ा आपने जो फैसला लिया था उसके सुखद परिणाम मिल सकते हैं। कोई भी फैसला सोच समझ कर लें। कोई बड़ा फैसला भी लेना पड़ सकता है।
नेगेटिव - लापरवाही से किए गए कामों में भी नुकसान होने की संभावना है। कन्या राशि वाले लोग बिना सोचे-समझे कोई काम शुरू न करें। जोश में आकर किसी से कोई वादा भी न करें। आज आप खुद अपने ही विचारों में उलझ सकते हैं। वाणी पर संयम रखें। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

क्या करें - पूर्व दिशा में घी का दीपक लगाएं।

लव- आप और पार्टनर खुश-मिजाज रहेंगे और खुशी-खुशी दिन बिताएंगे। दोस्त मिलेंगे और सब कुछ अच्छा रहेगा।

करियर- कार्यक्षेत्र में मतभेद के कारण आप थोड़े परेशान रहेंगे। पैसों से जुड़ा फायदा होगा। जूनियर स्टाफ के साथ भी कहा-सुनी भी हो सकती है। करियर के लिहाज से मेहनत करवाने वाला दिन रहेगा। स्टूडेंट्स छोटी-सी बात के कारण परेशान भी रहेंगे।

हेल्थ- सेहत सामान्य रहेगी। आराम करने के लिए समय निकालना पड़ेगा।
आगे पढ़ें वृष से मीन राशि वालों का पूरा राशिफल -


Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
वृष  - पॉजिटिव -  इस बार आपको जो अवसर मिले, उनके लिए खुद को भी तैयार रखें। आपकी महत्वाकांक्षाएं आज चरम पर हो सकती है। सफलता के लिए आप पूरी कोशिश भी करेंगे। कई लोगों के साथ-साथ अधिकारियों का भी ध्यान आप पर रहेगा। लोग आपसे किसी न किसी तरह की सलाह लेते रहेंगे। आपका दिमाग भी तेज चलेगा। सलाह देने में संकोच न करें। संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। कोई बड़ा काम भी पूरा होगा। सेहत अच्छी रहेगी। 

नेगेटिव - व्यावहारिक बातों को छोड़कर कोई बात आपको समझ नहीं आएगी। रिश्तों के मामलों में आपको सावधानी और समझदारी रखनी होगी। कोई ऐसी बात हर हालत में गोपनीय रखें, जो आपको पसंद नहीं है। किए गए कामों का नतीजा नहीं मिलने से परेशान हो सकते हैं। दौड़-भाग के बावजूद आपको अच्छा परिणाम नहीं मिल पाएगा। पैसे और प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में लापरवाही करने से बचना होगा। खर्चा भी ज्यादा हो सकता है। 

क्या करें - पनीर या मक्खन खाएं।

लव- लव लाइफ में किसी फैसले पर पहुंच सकते हैं। इससे कई दिनों से चली आ रही परेशानियां कम होंगी। पार्टनर की मदद से आपकी लव लाइफ यादगार और खास रहेगी। 

करियर- कार्यक्षेत्र और बिजनेस से जुड़ा महत्वपूर्ण काम पूरा होने के योग बन रहे हैं। कुछ स्टूडेंट्स को किस्मत का साथ मिलेगा। 

हेल्थ- सेहत भी अच्छी रहेगी। ताजगी महसूस होगी।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
मिथुन  - पॉजिटिव -  मिथुन  राशि वाले लोगों के लिए चंद्रमा की स्थिति अच्छी है। कार्यक्षेत्र में अच्छी खबर मिल सकती है। पैसों के मामले सुलझाने में कई लोग आपकी मदद कर सकते हैं। उधार पैसों के लेन-देन में परेशानी नहीं होगी। जो बात बिगड़ जाएगी पार्टनर उसे संभाल लेगा। आपके सामने कामकाज कुछ ज्यादा हो सकते हैं। आप व्यस्त रहेंगे और अपने काम समय पर पूरे कर लेंगे। इसमें किसी का कोई दोष नहीं होगा और थोड़े समय में सब ठीक भी हो जाएगा। पार्टनर और भाग्य दोनों का सहयोग मिल सकता है। धैर्य और संयम से रहें।

नेगेटिव - कुछ दोस्तों के साथ अनबन भी हो सकती है। इस मामले में आप सावधान रहें। कोई भी काम जल्दबाजी में न करें तो ही अच्छा है। पार्टनर से सलाह किए बिना कोई फैसला न लें। आपके कुछ काम अटक सकते हैं। नए काम हाथ में न लें। सेहत नरम हो सकती हैं। 

क्या करें - पानी में नीला रंग मिलाकर घर या ऑफिस के बाहर फेंक दें।
 
लव- पार्टनर के लिए समय निकाल लेंगे और समय देंगे तो मैरिड लाइफ अच्छी हो जाएगी।

करियर- नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता और काम समय से पूरे न हो पाने से चिड़चिड़ापन रहेगा। स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी। पढ़ाई में मन भी लगेगा।

हेल्थ- सेहत नरम हो सकती है। भोजन में सावधानी रखें।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
कर्क   - पॉजिटिव - पार्टनरशिप से जुड़े मामलों पर बातचीत होगी। दोस्त, प्रेमी या जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा। आज जो भी होगा आपके लिए अच्छा ही रहेगा। पैसों से जुड़े टारगेट पूरे करने के लिए अच्छा समय है। आप लंबे समय के लिए निवेश भी कर सकते हैं या उसकी योजना बना सकते हैं। मन लगा कर कोशिश करेंगे, तो आने वाले दिनों में आपकी स्थिति में अच्छा सुधार हो सकता है। दूसरों की जरूरतें आपको आसानी से समझ में आ जाएंगी। शाम को भाइयों और पड़ोसियों के साथ समय बीतेगा। विवादों में सफलता मिल सकती है।

नेगेटिव - जिम्मेदारियां आपके काम में रुकावट बन सकती हैं। किसी को उधार पैसा न दें, नहीं तो वापस मिलने की संभावना कम ही है। कुछ कामों में आपको कन्फ्यूजन रहेगा। इस वजह से परेशान हो सकते हैं।

क्या करें - पानी में गौमूत्र की 2 बूंद मिलाकर नहाएं।
 
लव- प्रेम संबंधों में चल रहे असंतोष का मामला खुलकर सामने आ सकता है। लव लाइफ  की हर बात खुल कर होगी और कई गलतफहमियां भी दूर हो सकती है। संबंध मधुर बनेंगे। 

करियर-  बिजनेस में सावधानी रखें। किसी को पैसा उधार न दें। स्टूडेंट्स परेशान जरूर रहेंगे, लेकिन परेशानियों का हल मिल जाएगा।

हेल्थ- गेस्ट्रिक प्रॉब्लम हो सकती है। भोजन में परहेज रखें।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
सिंह  - पॉजिटिव - खुद पर भरोसा करें तो आपकी कोशिशों में कमी नहीं रहेगी। सितारों का मिला-जुला असर आप पर हो सकता है। किसी सामूहिक गतिविधि की लीडरशिप करेंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संबंधों में सुधार हो जाएगा।  परिवार से जुड़ी परेशानियां खत्म हो सकती है। दूसरों की मदद करने के लिए आप हर संभव कोशिश भी करेंगे। ऐसे लोगों से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश जरूर करें, जो आप के लिए महत्वपूर्ण हैं। 
 
नेगेटिव - आपको अलग-अलग जिम्मेदारियां निभानी होंगी। मदद के लिए दूसरों पर बहुत ज्यादा निर्भर रहेंगे तो दुखी हो जाएंगे। किसी प्रकार की देरी या कन्फ्यूजन की स्थिति में थोड़ा धैर्य रखें। आपकी सेहत थोड़ी नाजुक भी हो सकती है। सावधान रहें।

क्या करें - किसी ब्राह्मण को अनार का जूस पिलाएं।

लव- आपका मन जो कहता है, वही करें। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। प्यार भरी बातें होंगी। समय सुकून से बीतेगा। 

करियर-  कार्यक्षेत्र और बिजनेस में परेशानियां खत्म हो सकती हैं। साथी से सहयोग मिलेगा। बिजनेस में बड़ा मौका भी मिल सकता है। मेहनत से कम परिणाम मिलने के कारण तनाव बढ़ सकता है।

हेल्थ- सेहत कमजोर रहेगी। समय पर भोजन करें और पूरी नींद लें। 
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
कन्या   - पॉजिटिव -  रचनात्मक कोशिशों के लिए भी दिन अच्छा है। अपनी भावनाएं किसी भी ढंग से जाहिर करने में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। पुरानी समस्याएं निपट जाएंगी। आपके लिए समय ठीक रहेगा। आने वाले एक-दो दिनों में यात्रा होने के योग हैं। करियर या परिवार के मामले में कोई बड़ा फैसला भी आप ले सकते हैं। जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा। पैसों के मामलों में सिर्फ वही कहें और करें, जिसके लिए आपका मन राजी हो। सेहत पहले से ठीक भी रहेगी।

नेगेटिव - मन में रोमांस को लेकर टेंशन हो सकती है। थोड़े सावधान रहें। काम का बोझ भी ज्यादा रहेगा। आर्थिक समस्या हो सकती है। बिना सोचे-समझे निवेश करने से बचें। पैसों को लेकर कोई योजना बना रखी है, तो उसमें बदलाव होने की संभावना है। अचानक मिली किसी नई सूचना के कारण ऐसा हो सकता है। नए काम शुरू न करें। जोखिम भरे फैसले न लें। 

क्या करें - आंवला पाउडर खाएं।
 
लव- लव लाइफ में अजीब स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं।

करियर- आर्थिक समस्याएं रहेंगी। किसी को पैसा देने या कहीं पैसा लगाने से बचें। कुछ स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में कम ही लगेगा।

हेल्थ- सेहत पहले से बेहतर रहेगी। अपनी सेहत का ध्यान रखें।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
तुला   - पॉजिटिव - कोई अच्छी खबर आज आपको मिल सकती है। पैसों के लिहाज से समय अच्छा है। अचानक धन लाभ हो सकता है। जीवनसाथी या बिजनेस पार्टनर के साथ विचार-विमर्श हो सकता है। दिन अच्छा रहेगा। आपको मदद मिलेगी और काम समय पर पूरे हो जाएंगे। समय भी आराम से बीतेगा। संतान से सहयोग मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। व्यापारियों के लिए दिन सामान्य है।

नेगेटिव - किसी बात या स्थिति को लेकर आपके मन में कोई डर हो सकता है। कोई भी काम सावधानी से करना अच्छी बात है, लेकिन ज्यादा ही सावधानी डर में बदल सकती है। पूरी कोशिश कर के भी आप सबको संतुष्ट नहीं कर सकेंगे। सौंदर्य से संबंधित वस्तुओं पर पैसा और समय खर्च हो सकता है।

क्या करें - सफेद चंदन का तिलक लगाएं।

लव- जो संबंध आपको भावनात्मक मजबूती देते हैं, उनके बारे में अकेले बैठकर और गहराई से विचार करें। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा हो सकता है।

करियर- अधिकारियों की तरफ से तनाव बढ़ सकता है। कोई अच्छी खबर भी  मिल सकती है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है।

हेल्थ- पुराने रोगों से मुक्ति मिलने के योग हैं। सेहत भी अच्छी रहेगी।
 
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
वृश्चिक  - पॉजिटिव - दोस्तों और भाइयों की मदद से धन लाभ होगा। बड़ा काम पूरा करने की जिम्मेदारी मिल सकती है। ऑफिस में बॉस से मदद मिलेगी। नए मौको का फायदा उठाने के लिए तैयार रहें। आमतौर पर लोग आपकी बात सुनेंगे भी और मानेंगे भी। समय बीताने का कोई नया तरीका दिमाग में आएगा। धन लाभ होगा। पुराना रुका हुआ पैसा मिल सकता है। सेहत पर ध्यान दें। कोई नया काम करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें।

नेगेटिव -  आज आप कहना बहुत कुछ चाहते हैं और अपनी बातों को लेकर थोड़े जिद्दी भी रहेंगे। ये स्थिति आपकी परेशानी बढ़ा सकती है। आप दोस्तों के किसी भी तरह के मामलों में पड़कर समय खराब न करें। अपने काम पर ध्यान दें। ज्यादा व्यस्त रहेंगे। हर तरह की मेहनत और कोशिशों के बावजूद कुछ न कुछ काम पेंडिंग भी हो सकता है। आपके मन में किसी न किसी चीज को लेकर डाउट भी हो सकता है।

क्या करें - 5 लोंग पर कुमकुम लगा कर पानी में बहा दें।

लव- पार्टनर पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। लव पार्टनर के लिए कोई खास काम भी आप कर सकते हैं। जिससे आपकी अच्छी इमेज बन सकती है।

करियर-  कुछ नया करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें। जोखिम भरे फैसले न लें। स्टूडेंट्स को मेहनत से कुछ कम सफलता मिल सकती है।

हेल्थ- पेट दर्द भी होने के योग हैं। खानपान पर ध्यान दें और सावधानी भी रखें। 
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
धनु  - पॉजिटिव - जरूरी काम निपट जाएंगे। सोचे हुए बहुत से काम समय पर पूरे हो सकते हैं। परिस्थितियों और महत्वाकांक्षाओं के साथ ताल-मेल बैठ जाएगा। चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा। आपकी महत्वाकांक्षाएं बढ़ सकती हैं। करियर से जुड़ी नई प्लानिंग हो सकती है। लोग आपका साथ देंगे। पैसों के मामले में कुछ फैसलों पर मन मार कर राजी होना पड़ सकता है। आगे चल कर वही आपके फेवर में होगा। आप एक्टिव भी रहेंगे। समाज में अच्छी इमेज बनेगी। धार्मिक कामों में मन लगेगा। कोई मांगलिक काम भी पूरा होगा। बिजनेस में फायदा होगा। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी। पार्टनर से भी सहयोग मिलेगा। आप सही दिशा में सही फैसले लेंगे।

नेगेटिव - कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। जल्दबाजी में किए गए काम बिगड़ सकते हैं। कोई नकारात्मक संकेत मिले तो संभल जाएं। जोखिम लेंगे तो फालतू दौड़-भाग हो सकती है। किसी को उधार पैसा भी न दें। 

क्या करें - मीठे चावल में केसर डालकर खाएं।

लव- लव पार्टनर की भावनाओं को समझें। पार्टनर को आपके साथ की जरूरत है। आप खुद भी जिस शांति और प्रेम की तलाश में हैं वो आपको अपने पार्टनर से मिलेगी। 

करियर- बिजनेस में बड़ा फायदा होने के योग हैं। धन लाभ की भी संभावना है।  स्टूडेंट्स कैम्पस सिलेक्शन में सफल हो सकते हैं।

हेल्थ- आपको भी स्फूर्ति महसूस होगी। ताजगी भरा दिन रहेगा। प्रसन्नता रहेगी।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
मकर   - पॉजिटिव - नए लोगों से भी मीटिंग हो सकती है। आपकी अच्छी इमेज  बन सकती है। नए-पुराने और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। जो आने वाले दिनों में आपके लिए कारगर साबित होगी। थोड़ा पैसा भविष्य के लिए बचाने की बात मन में आ सकती है और यह ठीक भी रहेगा। संबंधों के किसी एक मामले पर आपको काफी ध्यान देना पड़ सकता है। नए लोगों से दोस्ती हो सकती है। स्टूडेंट्स को ज्यादा मेहनत से सफलता मिल सकती है। आत्मविश्वास रखें। धन लाभ हो सकता है। आपके जरूरी काम जो हमेशा एक ही ढंग से होते आए हैं, उनमें कुछ नया होने के भी योग है।

नेगेटिव - ग्रहों की स्थिति भी आपको परेशान कर सकती है। परेशानी में डालने वाले निजी मामलों से दूर रहने की कोशिश करें। कारोबार से जुड़ी यात्रा होने की संभावना है। ऐसी यात्रा में आपका पैसा ज्यादा खर्च हो सकता है। ऑफिस में कामकाज भी ज्यादा रहेगा और माहौल भी बोझिल हो सकता है। 

क्या करें - तिल और गुड़ खाएं।

लव- निजी संबंधों के लिहाज से आपके लिए चुनौती भरा समय है। आज जाने-अनजाने में पार्टनर के लिए आपका स्वभाव थोड़ा डोमिनेटिव हो सकता है। 

करियर- नए कॉन्टैक्ट बन सकते हैं। नए ऑफर भी आज आपको मिल सकते हैं। अनुकूल परिणाम के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है।

हेल्थ- थकान और आलस्य रहेगा।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
कुंभ   - पॉजिटिव - जिस काम से आपको उम्मीदें थीं, उसका नतीजा अच्छा रहेगा। आज की गई कोशिशों का नतीजा आपके फेवर में हो सकता है। कोई संवेदनशील जानकारी भी आपको मिल सकती है। आमतौर पर आपका कॉन्फिडेंस अच्छा रहेगा। कुछ समस्याओं का समाधान अचानक मिल सकता है और स्थितियां आपके अनुरूप रहेगी। आज आप उन मामलों पर ध्यान दें, जिनसे आपको प्रसन्नता मिलती हो। बिजनेस में फायदा हो सकता है। संतान पर पूरा ध्यान दें। सेहत के मामले में दिन ठीक-ठाक रहेगा।

नेगेटिव - नौकरी-धंधे में उन्नति या वेतन वृद्धि का मामला कुछ दिनों के लिए टल  सकता है। ऑफिस में आप गुप्त रूप से होने वाले कामों में सक्रिय रहते हैं, तो चुनौतीपूर्ण स्थिति बन सकती है। थोड़े सावधान रहें। कोई असुविधाजनक स्थिति भी अचानक बन सकती है।

क्या करें - घर या ऑफिस की किसी मशीन की ऑयलिंग करें।

लव- लव पार्टनर से कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं। बेहतर होगा, पार्टनर के साथ दिन गुजर जाने दें। 

करियर- कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। गलती से भी कोई राज की बात किसी के भी सामने नहीं खोलें। स्टूडेंट्स को मेहनत से अच्छी सफलता मिल सकती है।

हेल्थ- सेहत सामान्य रहेगी। कुछ लोगों को पेट खराब होने और सिर में दर्द की समस्या हो सकती है।
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
  • comment
मीन  - पॉजिटिव - सिर्फ एकाग्रता के दम पर आज आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। लगातार यही ध्यान रखें कि आपका लक्ष्य क्या है और उसे कैसे पूरा किया जा सकता है। ऑफिस में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। बातचीत, यात्रा और शिक्षा के मामले आपके लिए खास रहेंगे। किसी करीबी व्यक्ति के साथ रिश्ते सुधर जाएंगे। भविष्य को लेकर जो आशंका है, उस पर अपने दोस्तों से बात करें। कोई समाधान भी आज आपको मिल सकता है। दोस्तों और परिवार का सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है।
 
नेगेटिव - ऑफिस में किसी की बुराई करने से परेशानी होगी। कुछ लोग फालतू बातचीत में भी समय खराब कर सकते हैं। किसी और तरीके से रुकावट भी पैदा करेंगे। भविष्य को लेकर कोई आशंका आपके मन में रहेगी। परिस्थितियों से मजबूर होकर आपको कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। घर-परिवार और कार्यक्षेत्र में आप पर दबाव रहेगा। काम का बोझ ज्यादा रहेगा। भीड़ में परेशान रहेंगे। व्हीकल की गड़बड़ी से परेशान रहेंगे। खर्चा भी ज्यादा होगा। 

क्या करें - कॉर्न से बनी सब्जी या मिठाई खाएं।

लव- दिल-दिमाग में भावनाएं उफान पर रहेंगी। खुद पर कंट्रोल करें। पार्टनर के साथ दिन बीतेगा। पार्टनर से सहयोग मिलेगा।

करियर-  कार्यक्षेत्र में काम का बोझ ज्यादा रहेगा, लेकिन जरूरी सहयोग भी आज आपको मिलेगा। आपके कामों से अधिकारी खुश रहेंगे। स्टूडेंट्स को अच्छी सफलता मिल सकती है।

हेल्थ- पुराने रोगों से परेशान हो सकते हैं। सावधान रहें।
X
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
Aaj Ka Rashifal: Saturday 5 May 2018, शनिवार राशिफल: जोखिम और जल्दबाजी से बचें, बढ़ सकती हैं 6 राशियों की मुश्किलें
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें