खूंटी में शहादत दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

News - पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की याद में शुक्रवार को सिल्ली पॉलिटेक्निक कालेज के छात्रों ने कैंडल मार्च...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST
Silli News - tribute paid to martyrs on martyrdom day in khunti

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की याद में शुक्रवार को सिल्ली पॉलिटेक्निक कालेज के छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च में शामिल कॉलेज के सभी ब्रांचों के छात्रों ने कालेज परिसर से जुलूस की शक्ल में कैंडल के साथ लोटा स्थित चुआड़ विद्रोह के महानायक शहीद रघुनाथ महतो के शहीद स्थल तक गये वहां एकत्र होकर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।

कालेज के छात्रों ने कहा कि देश के लिये अपने प्राण न्योछावर करने वाले ये शहीद हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं। देश हित मे हमे एक जुट रहने की जरूरत है। कैंडल मार्च के दौरान भारत माता की जय, वंदे मातरम जैसे नारे लगाये। मौके पर सभी ब्रांचों के छात्र के साथ सभी फैकल्टी, प्रोफेसर व अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

डकरा में भी दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि

सिल्ली : पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि

मोहननगर में मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि देते लोग।

कैंडल मार्च में शामिल कालेज के छात्र एवं फैकल्टी

डकरा | पुलवामा हमला के पहली बरसी पर डकरा कोयलांचल में विभिन्न सामाजिक संगठनों ने अलग-अलग जगहों में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दिया। डकरा गुरुद्वारा चौक में अरुण सिंह की अगवाई में युवा संगठन ने स्मृति प्रतीक चिन्ह बनाकर श्रद्धा सुमन

पुष्प अर्पित कर नमन किया। जिसमें विवेक मिश्रा, हरेन्द्र सिंह, शम्भु, गौतम, विश्वास, यश, रितेश, उदय, धीरज, प्रकाश, गुलशन आदि उपस्थित रहे। वही मोहननगर में कृष्णा चौहान के नेतृत्व में युवा, महिला और बच्चो के शहीद की याद में मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दिया। मौके पर शैलेन्द्र शर्मा, मुन्नू शर्मा, अजय चौहान, रेणु देवी, जितेंद्र चौहान, संध्या कुमारी, रीना देवी, अश्मिता कुमारी, प्रवेश चौहान, अवधेश चौहान, सोनी कुमारी, पूजा, अरुण चौहान, शंकर चौहान, सुधीर चौहान, बुटन चौहान मौजूद थे।

खूंटी | पुलवामा हमले में शहीदों को विभिन्न संगठनों ने नमन किया। शहादत दिवस पर शुक्रवार को शहर में कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शुक्रवार की शाम एबीवीपी के सदस्यों द्वारा भगत सिंह चौक में शहीदों को श्रद्धांजलि दिया गया। मौके पर शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने तथा सीआरपीएफ के जवानों ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी। मौके पर लोगों ने शहीदों के नाम दिए भी जलाये तथा शहीदों के नाम पर 2 मिनट का मौन भी रखा। मौके पर भोलानंद तिवारी, महेंद्र जयसवाल, प्रियंक भगत, सौरव कुमार साहू, बृजेश कुमार, मुकद्दर साहू समेत शहर के कई गणमान्य। तथा सीआरपीएफ के जवान उपस्थित थे। शहादत दिवस के अवसर पर बिरसा कॉलेज में भी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ नेलन पूर्ति, राजकुमार गुप्ता, आदिवासी छात्र संघ के जिलाध्यक्ष दुबराज मुंडा, बिरसा कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष भुनेश्वर मुंडा, सुनील नायक रामा पुराण समेत बड़ी संख्या में छात्रों ने। शहीदों के चित्र पर माल्यार्पण कर तथा दिया जलाकर श्रद्धांजलि दी।

Silli News - tribute paid to martyrs on martyrdom day in khunti
X
Silli News - tribute paid to martyrs on martyrdom day in khunti
Silli News - tribute paid to martyrs on martyrdom day in khunti

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना