खूंटी में 29 पीस साल बोटा लदा ट्रक जब्त, चालक-खलासी फरार

News - वन विभाग ने तोरपा थाना क्षेत्र के खरकई टोंगरी से 29 पीस साल बोटा लदे 407 ट्रक जब्त किया है। बरामद लकड़ी की बाज़ार मूल्य...

Nov 10, 2019, 07:27 AM IST
वन विभाग ने तोरपा थाना क्षेत्र के खरकई टोंगरी से 29 पीस साल बोटा लदे 407 ट्रक जब्त किया है। बरामद लकड़ी की बाज़ार मूल्य लगभग 50 हज़ार रुपए है। यह जानकारी डीएफओ निरंजन प्रसाद देव ने दी। उन्होंने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि तोरपा थाना क्षेत्र के खरकई टोंगरी से एक ट्रक से लकड़ी की तस्करी होने वाली हैं। सूचना पर सहायक वन संरक्षक अर्जुन बडाईक, रेंजर अजय कुमार लाल के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया।

टीम ने शुक्रवार रात 11 बजे खरकई टोंगरी सड़क पर आती एक ट्रक को जांच के लिए रुकने का इशारा किया। वन विभाग की टीम ने ट्रक का पीछा किया। भागने के क्रम में ट्रक कच्ची सड़क पर फंस गया। टीम को नजदीक आते देख ट्रक का चालक और खलासी भागने में सफल रहे। डीएफओ निरंजन प्रसाद देव ने बताया कि रात में ही जेसीबी की सहायता से फंसे ट्रक को निकालकर खूंटी वन क्षेत्र परिसर में लाया गया। छापामारी टीम में वनपाल दुर्गा मुंडा, विनोदानंद राय, अजय सिंह, शुभम कुमार, प्रवीण सिंह आदि शामिल थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना