विज्ञापन

इकबाल खान कसौटी जिंदगी की रिमेक में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करेंगे? / इकबाल खान कसौटी जिंदगी की रिमेक में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करेंगे?

bhaskar.com

Aug 17, 2018, 06:42 PM IST

पिछले महीने में एकता कपूर ने दशक पुराने आइकॉनिक टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' का रिमेक करने की घोषणा की थी।

In Kasautii Zindagi Kay remake tv actor Iqbal Khan to play Mr.Bajaj
  • comment
इकबाल खान कसौटी जिंदगी की रिमेक में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करेंगे?
किरन जैन
पिछले महीने की शुरूआत में एकता कपूर ने एक दशक पुराने आइकॉनिक टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' का रिमेक करने की घोषणा की थी। तभी से इस सीरियल की कास्टिंग को लेकर अलग-अगल खबरें आ रही हैं। फैन्स से लेकर मीडिया तक सब कास्टिंग के बारे में जानना चाहते हैं। हालांकि सीरियल में नए चेहरों को मौका दिया जा रहा है।
खबरों के अनुसार शरद मल्होत्रा और बरुन सोबती को मिस्टर बजाज के रोल जिसे रोनित रॉय ने निभाया था के लिए अप्रोच किया गया है। अब हाल ही में एक और टीवी एक्टर का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है। वो है टीवी एक्टर इकबाल खान। ऐसा कहा जा रहा है कि एकता कपूर इकबाल को लेने के लिए इंटरेस्टेड हैं। लेकिन इकबाल का कहना है कि ये सब अफवाह हैं। वे कहते हैं कि, '' काश मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया होता (हंसते हुए)। ओनेस्टली मुझे अप्रोच नहीं किया गया है। मुझे नहीं पता आप लोगों को ये खबरें कहां से मिलती हैं। ''
अगर मौका मिलता है तो आप इस शो में काम करना पसंद करेंगे के सवाल पर वे कहते हैं कि, '' यह स्क्रिप्ट पर डिपेंड करता है। मैं इस सीक्वल के स्टोरीलाइन के बारे में अवेयर नहीं हूं। क्या मिस्टर बजाज का रोल पुराने की तरह ही है यह भी एक सवाल है। इसलिए मैं शो जॉइन करूंगा या नहीं यह स्क्रिप्ट पर डिपेंड करता है। ''
इस सीक्वल में प्रेरणा और अनुराग का रोल इरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान कर रहे हैं। बिग बॉस फेम हिना खान कमोलिका का रोल करेंगी।

X
In Kasautii Zindagi Kay remake tv actor Iqbal Khan to play Mr.Bajaj
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन