विज्ञापन

रुबीना-अभिनव के बाद टीवी एक्टर जसकिरण ने की शादी, 5 साल से 'बेगम जान' की एक्ट्रेस रिद्धिमा को कर रहे थे डेट / रुबीना-अभिनव के बाद टीवी एक्टर जसकिरण ने की शादी, 5 साल से 'बेगम जान' की एक्ट्रेस रिद्धिमा को कर रहे थे डेट

Dainikbhaskar.com

Jun 29, 2018, 01:32 PM IST

टीवी एक्टर जसकिरण को गर्लफ्रेंड रिद्धिमा ने शादी के लिए प्रपोज किया था।

After Rubina dilaik And abhinav shukla TV Actor Jaskaran Singh gets married to girlfriend Ridheema Tiwari
  • comment

मुंबई. टीवी कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी के बाद अब एक और टीवी एक्टर ने शादी कर ली है। सीरियल 'मिले जब हम तुम' के एक्टर जसकिरण सिंह गांधी 28 जून को गर्लफ्रेंड और फिल्म 'बेगम जान' की एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। 5 साल से डेट कर रहे कपल की शादी मुंबई में हिन्दू रीति-रिवाज से हुई। रिद्धिमा ने किया था जसकिरण को प्रपोज...

- इस कपल की लव-स्टोरी थोड़ी हटके है। दरअसल इसमें रिद्धिमा ने जसकिरण को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में बताया, "हम शादी करना चाहते थे लेकिन नहीं पता था कि ये इतनी जल्दी हो जाएगा।"
- "मैं अभी एक्टिंग के अलावा अपने रेस्त्रां के बिजनेस पर और फोकस करना चाहता था लेकिन एक महीने पहले ही रिद्धिमा ने शादी पर बात की।"
- "बात करने के बाद हमें लगा कि हां अब रिलेशनशिप में वो वक्त आ गया है जब हमें शादी कर लेनी चाहिए। रिद्धिमा के पास अभी ज्यादा प्रोजेक्ट्स भी नहीं हैं। ऐसे में हम लोग साथ में ज्यादा क्वालिटी टाइम भी बिता पाएंगे।"

इन टीवी शोज में काम कर चुकीं रिद्धिमा
- रिद्धिमा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'दो दिल एक जान' से की थी। इसके बाद वे 'ससुराल गेंदा फूल', 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'हर घर कुछ कहता है', 'आशिक बीवी का', 'सावधान इंडिया', 'गुलाम' जैसे शोज में दिखीं।
- बता दें, रिद्धिमा की जसकिरण से पहली मुलाकात 2013 में 'दो दिल एक जान' के सेट पर हुई थी।

X
After Rubina dilaik And abhinav shukla TV Actor Jaskaran Singh gets married to girlfriend Ridheema Tiwari
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन