• Hindi News
  • National
  • TVS Launches Star City+ Kargil Edition With Synchronized Braking Technology At Rs. 54399

TVS ने स्टार सिटी प्लस का कारगिल एडिशन किया लॉन्च, सेफ्टी के लिए SBT टेक्नोलॉजी का किया यूज; पूरी बाइक पर मिलेंगे आर्मी लुक वाले ग्राफिक्स

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गैजेट डेस्क। TVS ने अपनी पॉपुलर और मोस्ट सेलिंग मिड बजट बाइक स्टार सिटी (Star City) का नया एडिशन Star City+ Kargil लॉन्च किया है। इस बाइक की दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस 54,399 रुपए है। कंपनी ने इस बाइक में SBT (सिन्क्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी) का यूज किया है। ये बाइक स्टार सिटी प्लस के डुअल-टोन SBT वेरिएंट 1,035 रुपए महंगी है।

बाइक में मिलेंगे आर्मी ग्राफिक्स

TVS की इस बाइक में कंपनी ने आर्मी ग्राफिक्स का यूज किया है। ये ग्राफिक्स बाइक की फुल बॉडी पर यूज किए गए हैं। आर्मी ग्राफिक्स के साथ ग्रीन और व्हाइट कलर का भी यूज किया गया है। बता दें कि कंपनी ने बीते साल 'कारगिल कॉलिंग' एडिशन लॉन्च किया था।

बाइक के फीचर्स

TVS स्टार सिटी प्लस कारगिल एडिशन में 109.7cc, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। ये 8.4PS पर 7000rpm और 8.7Nm पर 5000rpm टॉर्क जरनेट करता है। बाइक में चार स्पीड गियरबॉक्स दिए हैं। बाइक में सिंगल क्रेडल फ्रेम, फ्रंट टेलिस्कोपिक फ्रॉक्स और ट्विन रियर शॉक अब्जॉर्बर दिया है। फ्रंट में 130mm और रियर में 110mm ड्रम ब्रेक SBT के साथ दिया है। कंपनी का दावा है कि बाइक 86kmpl का माइलेज देती है।