पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी, एक करोड़ की मांग करने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद/पलवल. अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर एक व्यक्ति से हनी ट्रैप में एक करोड़ रुपए की मांग करने वाली महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला होडल थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी का है। आरोपी महिला ने व्यक्ति के खिलाफ 6 नवंबर 2017 को केस दर्ज कराया था। बाद में इस केस की जांच डीएलएफ क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रामबीर पुत्र जीतराम निवासी नांगल जाट एवं हिना (काल्पनिक नाम) निवासी रसूलपुर रोड  पलवल के रूप में हुई है।  
16 अक्टूबर 2017 को होडल की आदर्श कॉलोनी निवासी रमेश कुमार जैन का अपहरण कर बलात्कार के झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी दी गई थी। इसके बदले एक करोड़ रुपए की मांग की गई। रमेश जैन ने 6 नवंबर 2017 को होडल थाने में केस दर्ज कराया। पीड़ित की मांग पर केस की तफ्तीश होडल से फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच डीएलएफ को ट्रांसफर कर दी गई। इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने जांच के लिए एक टीम का गठन किया।  

 

कई को शिकार बना चुकी है महिला और उसका साथी: पकड़ी गई आरोपी महिला और उसके साथी ने 20 नवंबर 2017 को देव उर्फ अभिषेक पुत्र राजू निवासी रामनगर पलवल के साथ भी वारदात को अंजाम देकर 12 लाख रुपए की मांग की थी। उसे 3 लाख रुपए लेकर छोड़ा था। 10 नवंबर 2017 को इन्हीं लोगों ने गया लाल मास्टर निवासी गांव कौंडल का अपहरण कर उससे भी बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की मांग की थी। उनसे 6 लाख 60 हजार वसूला था। इस कारनामे को अशफाक, सलीम, दिनेश, रामबीर, गोपाल, रामधन व दो महिलाओं ने मिलकर रमेश कुमार जैन निवासी होडल पलवल को योजनाबद्ध तरीके से फंसाकर अपहरण कर अंजाम दिया था।

 

पीड़ित का अपहरण कर रखा था नोएडा में, 16 लाख रुपए लेकर छोड़ा था: पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक 16 अक्टूबर 2017 को रमेश कुमार जैन का होडल से अपहरण कर लिया गया था। उन्हें नोएडा के सेक्टर 92 में बंधक बनाकर रखा था। बलात्कार के झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देकर महिला और उसके साथी ने एक करोड़ रुपए की मांग की। बाद में परिजनों ने 16 लाख रुपए देकर रमेश जैन को छुड़ाया था।    ​  

 

खबरें और भी हैं...