• Hindi News
  • Bihar
  • Jamui
  • Jamui News two pickups filled with laborers coming from bengal seized sent for investigation

बंगाल से आ रहे मजदूरों से भरी दो पिकअप जब्त, जांच के लिए भेजा

Jamui News - अब तक 500 से अधिक लोगों की जांच हो चुकी है कोरोना वायरस संक्रमण रोकने को लेकर बीते कुछ दिन से सदर अस्पताल में...

Mar 27, 2020, 07:15 AM IST
Jamui News - two pickups filled with laborers coming from bengal seized sent for investigation
{अब तक 500 से अधिक लोगों की जांच हो चुकी है

कोरोना वायरस संक्रमण रोकने को लेकर बीते कुछ दिन से सदर अस्पताल में परदेश से घर लौट रहे लोगों के जांच का सिलसिला जारी है। अब तक 500 से अधिक लोगों की जांच की जा चुकी है। इनमें किसी भी लोगों में अबतक इस वायरस के संक्रमण होने की पुष्टि नहीं हुई है। जिसे लेकर उन लोगों को घर भेज दिया गया है।

सदर अस्पताल उपाधीक्षक डाॅ. नौशाद अहमद ने बताया कि गुरुवार को इसे लेकर बंगाल से बिहार आ रहे दर्जनों की संख्या में करीब 2 पिकअप वाहन पर सवार लोग सदर अस्पताल में जांच को लेकर आए, डीएस ने बताया कि डब्लू बी 25c 4664 तथा डब्लू बी 11c 5505 पर सवार दरभंगा निवासी काली रावत, मुजफ्फरपुर निवासी हरिवंश रावत तथा सीतामढ़ी निवासी धर्मेंद्र पासवान सहित अन्य लोगों ने बताया कि वे लोग बीते कई वर्षों से बंगाल राज्य के कोलकाता शहर में मछली कारोबारी के यहां मजदूरी करते थे जो कोरोना वायरस संक्रमण के खौफ से उक्त वाहन से अपने घर जा रहे थे।

इसी दौरान शहर के जमुई-खैरा मुख्य मार्ग पर बोधबन तालाब चेक पोस्ट के पास पुलिस द्वारा वाहन को रोककर उसपर सवार लोगों को जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया। उन्होंने बताया कि चिकित्सक की देखरेख में उक्त सभी युवक का प्रारंभिक जांच कर घर भेज दिया गया है। उपाधीक्षक ने बताया कि अब तक अस्पताल प्रबंधन द्वारा 500 से अधिक लोगों की जांच की गई है, लेकिन इनमें से किसी भी व्यक्ति में उक्त संक्रमण का लक्षण नहीं पाया गया है।

{सभी लोग दरभंगा मुजफ्फरपुर और सीतीमढ़ी केे थे

सदर अस्पताल में जांच को लेकर कतारबद्ध युवक।

X
Jamui News - two pickups filled with laborers coming from bengal seized sent for investigation

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना