--Advertisement--

2 साल की बच्ची को अचानक होने लगी ब्लीडिंग, मां ने डाइपर देखा तो होश उड़ गए

बाकी मां-बाप को आगाह कर रही महिला

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:56 PM IST

डनफर्मलाइन. स्कॉटलैंड के डनफर्मलाइन में एक रहने वाली चार्लोट डाउनी तब दंग रह गई जब उसकी 2 साल की बेटी को ब्लीडिंग होने लगी। बच्चे के पैरों के पास से बहता हुआ खून देख मां बुरी तरह घबरा गई। उसने आनन-फानन में बच्ची को देखा, तभी उसकी नजर बच्ची के डाइपर पर पड़ी। डाइपर में ऐसी चीज मौजूद थी, जिसे देख उसके रोंगटे खड़े हो गए।

- चार्लोट ने बताया कि उसकी बच्ची के डाइपर में एक कांच का टुकड़ा फंसा हुआ था। ये टुकड़ा रूई के बीचों-बीच फंसा हुआ था। इसी से चोटिल होकर बच्ची का खून बहने लगा था। ये देख महिला आगबबूला हो गई और उसने सोशल मीडिया के जरिए डाइपर बेचने वाली कंपनी को आड़े हाथ लिया।

आगे पढ़ें, महिला कने बाकी पेरेंट्स को किया आगाह...

बाकी पेरेंट्स को किया आगाह बाकी पेरेंट्स को किया आगाह

- 27 साल की चार्लोट ने अपने बेटी के साथ घटी इस घटना के बाद बाकी पेरेंट्स को आगाह किया है। चार्लोट ने कहा, '' मैं चाहती हूं कि नैप्पी बेचने वाली आस्डा कंपनी इस मामले की गंभीरता से जांच करे। एक बच्ची की नैप्पी में कांच का टुकड़ा निकलना मामूली बात नहीं है। मैं बाकी पेरेंट्स से रिक्वेस्ट करूंगी कि वो भी अपने बच्चों को नैप्पी पहनाने से पहले उसकी जांच कर लें''।

वो अचानक रोते हुए मेरे पास आई वो अचानक रोते हुए मेरे पास आई

- चार्लोट ने कहा, '' मैंने बच्ची को वो नैप्पी पहनाया था। उसके आधे घंटे बाद वो मेरे पास रोती हुई आई और उसे ब्लीडिंग हो रही थी। मैंने अब उसे डॉक्टर को भी दिखाया है। मेरी बच्ची को अब नैप्पी से डर लगने लगा है''।
 

Mom Shocked to See Two Year Old Baby Girl Bleeding, Then She Found Something Very Shocking in Her Diaper
X
बाकी पेरेंट्स को किया आगाहबाकी पेरेंट्स को किया आगाह
वो अचानक रोते हुए मेरे पास आईवो अचानक रोते हुए मेरे पास आई
Mom Shocked to See Two Year Old Baby Girl Bleeding, Then She Found Something Very Shocking in Her Diaper
Astrology

Recommended