दो युवक महिला पुलिस कर्मियों से हाथापाई कर भागे

Moga News - कर्फ्यू के दौरान पीसीआर पुलिस मुलाजिम द्वारा पट्टी वाली गली में लोगों को घरों में जाने के लिए कहा तो कुछ लोगों ने...

Mar 27, 2020, 07:51 AM IST

कर्फ्यू के दौरान पीसीआर पुलिस मुलाजिम द्वारा पट्टी वाली गली में लोगों को घरों में जाने के लिए कहा तो कुछ लोगों ने पुलिस मुलाजिमों से मारपीट की। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी वन के एएसआई गुरजिंदर सिंह ने बताया कि पीसीआर पुलिस मुलाजिम एएसआई गुरमेल सिंह ने जांच अधिकारी को दिए बयान में आरोप लगाया कि 25 मार्च को ड्यूटी के दौरान सुबह 8.30 बजे पट्टी वाली गली में कुछ लोग कर्फ्यू के दौरान सरकारी आदेशों की अनदेखी कर रहे थे। पुलिस मुलाजिमों द्वारा लोगों को घरों में जाने के लिए कहा गया तो वह लोग मुलाजिमों को गालियां निकालने लगे। विरोध करने पर उक्त लोगों ने पुलिस मुलाजिमों से मारपीट की।

मामले की जानकारी सिटी वन पुलिस को देने पर उसके बयान पर जसपाल सिंह निवासी पट्टी वाली गली के अलावा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 353, 186,188, 323, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

बाहर निकलने वाले लोगों ने रोकने पर पुलिस कर्मियों से की मारपीट, 4 पर केस

मोगा | कर्फ्यू के दौरान बिना बजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों को डंडों से समझाने के अलावा कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने में ले जाकर बंद कर दिया है। इसके अलावा पीसीआर महिला पुलिस कर्मियों ने बाइक सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस मुलाजिमों से हाथापाई करके फरार हो गए। सीनियर अधिकारियों को सूचित करने पर तुंरत डीएसपी हेडक्वार्टर पहुंचे। युवकों की तलाश की जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना