यूपी रोडवेज की बस ने मारी टक्कर, मां-बेटी स्कूटी से गिरीं, बेटी की मौके पर मौत

News - नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक के ज्योति नगर इलाके में यूपी रोडवेज की बस ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे की वजह से मां...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
New Delhi News - up roadways bus collides mother daughter falls from scooty daughter dies on the spot
नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक के ज्योति नगर इलाके में यूपी रोडवेज की बस ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे की वजह से मां बेटी सड़क पर गिरकर घायल हो गईं। बाद में छह साल की बच्ची ने जीटीबी अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृत बच्ची की पहचान दिव्या राघव के तौर पर हुई। यह घटना सुबह करीब सवा सात बजे की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया। मौके पर बस छोड़कर भागा ड्राइवर अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। उसके बारे में पुलिस को प्रर्याप्त जानकारी है।

बस और क्षतिग्रस्त स्कूटी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में घायल महिला चेतना राघव (30) ने बताया कि वह परिवार के साथ एफ ब्लॉक राज नगर कॉलोनी लोनी में रहती हैं। वह गृहिणी हैं। उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें दिव्या राघव बड़ी थी। शुक्रवार सुबह वह बेटी को गुरु हरिकिशन स्कूल दुर्गापुरी छोड़ने जा रही थी। जब उनकी स्कूटी लोनी गोल चक्कर के पास पहुंची, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने साइड में चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों मां बेटी सड़क पर गिर गईं। चालक ने वहीं बस रोक दी और लोग मौके पर जमा हो गए। खुद से उठने के बाद उन्होंने बेटी को देखा जो बोल नहीं रही थी। इसके बाद उन्होंने स्कूटी उठायी और पति को इस घटना की खबर दी। दो युवक बेटी को तत्काल जीटीबी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम के बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त स्कूटी और यूपी नंबर की रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया। उस वक्त तक ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने बस चालक के बारे में जानकारी जुटा ली है। वह अभी भागा हुआ है जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने इस मामले में फरार ड्राइवर के खिलाफ ज्योति नगर थाने में लापरवाही से बस चलाने से हुई मौत का मुकदमा दर्ज किया है।

X
New Delhi News - up roadways bus collides mother daughter falls from scooty daughter dies on the spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना