विज्ञापन

18 अप्रैल के बाद शनि वक्री- ये 3 राशियां बन जाएंगी ताकतवर और भाग्यशाली / 18 अप्रैल के बाद शनि वक्री- ये 3 राशियां बन जाएंगी ताकतवर और भाग्यशाली

dainikbhaskar.com

Apr 13, 2018, 05:09 PM IST

इस महीने शनि 18 अप्रैल से 6 सितंबर तक के लिए वक्री रहेगा।

शनि का राशिफल, vakri shani, rashifal 2018 in hindi, shani in kundli, shanidev
  • comment

यूटिलिटी डेस्क. ज्योतिष के अनुसार शनि हर साल वक्री होता है। इस बार बुधवार, 18 अप्रैल 2018 की सुबह शनि धनु राशि में वक्री होगा। शनि गुरुवार, 6 सितंबर 2018 की शाम तक वक्री रहेगा, इसके बाद पुन: मार्गी हो जाएगा। शनि के वक्री होने के समय में पंचांग भेद भी हो सकते हैं। यहां जानिए उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार शनि के वक्री होने से 12 में से कौन सी 3 राशियां ताकतवर और भाग्यशाली बन जाएंगी। ये राशिफल चंद्र राशि के आधार पर बताया जा रहा है।

मिथुन राशि

शनि की यह स्थिति आपको कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम करवाएगी, लेकिन इसकी बदौलत आपकी ताकत बढ़ेगी और कार्य स्थल पर मान-सम्मान बढ़ेगा। अदालती या कानूनी मामलों में सफलता मिल सकती है। कई शुभ समाचार मिलेंगे। आप लगातार भाग्य के सहयोग से सफलता प्राप्त कर पाएंगे।

उपाय- किसी निर्धन को धन का दान करें।

तुला राशि

शनि के कारण आपकी निर्णय लेने की क्षमता में वृद्धि होगी और आप सफलता प्राप्त करेंगे। परिवार में छोटे भाई-बहनों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपके सहयोग से उन्हें मिल सकती है। छोटी या लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है, ये यात्रा धन संबंधी कामों के लिए फायदेमंद हो सकती है।

उपाय- शनिवार को बंदर और काले कुत्ते को लड्डू खिलाएं।

कुंभ राशि

शनि की यह स्थिति आपके लिए अनुकूल होगी। बेहतर जिंदगी को लेकर जो सपना आपने देखा था, वो आने वाले समय में पूरा हो सकता है। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। कार्य स्थल पर हर वक्त अच्छे अवसर मिलेंगे। इस दौरान कामकाज पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। इस समय में अपने कौशल और साहस का सही दिशा में इस्तेमाल करें।

उपाय- मंदिर में सरसों के तेल का दान करें।

ये भी पढ़ें-

पत्नी रोज करेगी ये एक काम तो पति को मिल सकता है भाग्य का साथ, दूर हो सकती है गरीबी

पति-पत्नी जब भी हों एकांत में तो ये बातें ध्यान रखें, हमेशा सुखी रहेंगे

X
शनि का राशिफल, vakri shani, rashifal 2018 in hindi, shani in kundli, shanidev
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन