Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Truth Behind The Vral Message, They Kidnapp Chidlrens And Eat Their Brains

बच्चों को मारकर उनका भेजा खा जाने वाली गैंग का सच, वाट्सएप मैसेज से फैलाई जा रही अफवाह

इस मैसेज के वायरल होने के बाद यहां के लोग किसी भी बाहरी व्यक्ति पर शक की वजह से हमला कर रहे हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 25, 2018, 03:58 PM IST

  • बच्चों को मारकर उनका भेजा खा जाने वाली गैंग का सच, वाट्सएप मैसेज से फैलाई जा रही अफवाह
    +1और स्लाइड देखें

    खबरें जरा हटके. आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के कई इलाकें में एक वॉट्सऐप मैसेज ने सनसनी मचाकर रखी है। इसमें दावा किया जा रहा है कि बिहार और राजस्थान के कुछ गैंग बच्चों का अपहरण करके उन्हें मार रहे हैं और उनका भेजा निकालकर खा रहे हैं। वॉट्सऐप पर वायरल हो रहा मैसेज कुछ इस तरह है। ' पुलिस ने एक गैंग के पांच लोगों को अरेस्ट किया है जिनके पास से चाकू और ब्लेड जैसे हथियार मिले हैं। वो सांवले रंग के लोगों को मारते हैं और उनके दिमाग को निकाल कर खा जाते हैं। ऐसे में अपने बच्चों को घरों से बाहर न जाने दें'। आइए जानें इस वायरल मैसेज का सच...

    - तेलंगाना के एक गांव में रहने वाली एक महिला ने कहा, समझ नहीं आ रहा कि किस पर भरोसा करें और किस पर नहीं? ये लोग बच्चों का अपहरण कर रहे हैं और उन्हें मारकर खा रहे हैं। सब ऐसा ही कह रहे हैं। वॉट्सऐप पर भी बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं। ऐसे में यहां कोई भी नए आदमी को देखकर लोग डर जाते हैं।

    शक में हो रहा बाहरी लोगों पर हमला
    - इस मैसेज के वायरल होने के बाद यहां के लोग किसी भी बाहरी व्यक्ति पर शक की वजह से हमला कर रहे हैं। पिछले दिनों यहां एक लड़के को इसलिए पकड़ लिया गया क्योंकि वो यहां की भाषा में जवाब नहीं दे पा रहा था। इसके बाद उसके बैग से ब्लेड निकली, जिसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

    पुलिस ने बताया अफवाह

    तेलंगाना और आंध्र प्रदेश पुलिस विभाग ने साफ कर दिया है कि वॉट्सऐप पर फैलाई जा रही एक अफवाह है। अब तक किसी बच्चे के अपहरण को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस ने लोगों को ऐसी अफवाह पर ध्यान न देने की सलाह दी है।

  • बच्चों को मारकर उनका भेजा खा जाने वाली गैंग का सच, वाट्सएप मैसेज से फैलाई जा रही अफवाह
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From OMG

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×