विज्ञापन

ऑटो ड्राइवर के बेटे के घर दावत पर पहुंचे विराट, जमीन पर बैठकर खाया खाना

dainikbhaskar.com

May 10, 2018, 03:47 AM IST

सिराज ने अपने IPL करियर में अबतक 13 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 17 विकेट लिए हैं। उनका बेस्ट 32 रन देकर 4 विकेट हैं।

विराट जब वापस जा रहे थे तब सिराज काफी भावुक हो गए और जाकर विराट के गले लग गए। इस मेजबानी को उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल बताया। विराट जब वापस जा रहे थे तब सिराज काफी भावुक हो गए और जाकर विराट के गले लग गए। इस मेजबानी को उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल बताया।
  • comment

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL टूर्नामेंट में हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच को खेलने के लिए RCB की टीम हैदराबाद गई थी। विराट की कप्तानी वाली RCB की टीम में फास्ट बॉलर मोहम्मद सिराज भी शामिल हैं, जिनका होम टाउन हैदराबाद है। जिसके बाद टीम के कुछ मेंबर्स वक्त निकालकर सिराज के बुलावे पर उनके घर डिनर करने पहुंचे। इस मुलाकात के कुछ फोटोज सिराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किए। फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज...

- सिराज के बुलावे पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली समेत टीम के कई प्लेयर्स सिराज के घर पर दावत पर पहुंचे। इस दौरान पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भी उनके साथ थे।
- इन प्लेयर्स ने सिराज के घर पर हैदराबादी बिरयानी समेत अन्य हैदराबादी खाने का लुत्फ लिया। सभी प्लेयर्स ने बिल्कुल देसी अंदाज में बिना तामझाम के जमीन पर बैठकर खाना खाया।
- इस मुलाकात के कुछ फोटो सिराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। इनमें से एक फोटो में वे भावुक होकर विराट से गले मिलते दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में सिराज ने लिखा, 'थैंक यू वीके भैय्या, ये मेरी जिंदगी का अबतक का सबसे बेहतरीन गिफ्ट है।'
- इसके बाद दूसरे फोटो में सिराज ने लिखा, 'अल्हमदुलिल्लाह, आप सबका स्वागत करना मेरे और मेरे परिवार के लिए सौभाग्य की बात रही। अपना कीमती वक्त निकालकर हमारे घर डिनर पर आने के लिए आप सभी का शुक्रिया। ये बहुत मायने रखता है...'

सिराज के माता-पिता, भाई  और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ विराट और आरसीबी के बाकी प्लेयर्स। सिराज के माता-पिता, भाई और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ विराट और आरसीबी के बाकी प्लेयर्स।
  • comment

ऑटो ड्राइवर के बेटे हैं सिराज

 

- 13 मार्च 1994 को हैदराबाद में जन्मे सिराज बेहद साधारण परिवार से आते हैं। उनके स्टार क्रिकेटर बनने से पहले तक उनके पिता हैदराबाद में ऑटो चलाते थे।
- बेहद कम आमदनी होने की वजह से सिराज का बचपन काफी अभावों के बीच गुजरा। हालांकि उनके पिता ने अपनी ओर से सिराज को वो सब देने की कोशिश की जो उनके लिए जरूरी थी।
- IPL-2017 में सिलेक्ट होने के बाद से सिराज ने पिता को आराम करने के लिए कह दिया। आईपीएल से हुई कमाई से सिराज ने नया घर भी खरीद लिया है, जहां अब वो फैमिली के साथ रहते हैं।

 

 

सिराज के घर विराट के अलावा युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और वाशिंगटन सुंदर भी पहुंचे थे। सब ने जमीन पर रखे गद्दे पर बैठकर खाना खाया। सिराज के घर विराट के अलावा युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और वाशिंगटन सुंदर भी पहुंचे थे। सब ने जमीन पर रखे गद्दे पर बैठकर खाना खाया।
  • comment
मो. सिराज और उनके भाई के साथ विराट। मो. सिराज और उनके भाई के साथ विराट।
  • comment

बड़े भाई हैं IT इंजीनियर

 

- सिराज के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा एक बड़ा भाई भी है। एक इंटरव्यू में सिराज ने बताया था मेरे परिवार ने काफी मुश्किल भरे दिन देखे।
- 'मेरे पिता ने काफी मेहनत करते हुए कम कमाई के बावजूद परिवार को अच्छे से चलाया। उन्होंने हमें किसी तरह की कमी नहीं महसूस होने दी।'
- 'मेरे बड़े भाई को उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनाया और मेरा क्रिकेटर बनने का सपना पूरा किया।' सिराज के बड़े भाई एक बड़ी IT कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

सिराज ने अपने घर में विराट के पिछले बर्थडे पर ली गई फोटो को भी फ्रेम कराकर (लाल घेरे में) लगा रखा है। सिराज ने अपने घर में विराट के पिछले बर्थडे पर ली गई फोटो को भी फ्रेम कराकर (लाल घेरे में) लगा रखा है।
  • comment

IPL ने बदल दी लाइफ

 

- मोहम्मद सिराज ने 2017 में हुए IPL में डेब्यू किया था। उस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने उन्हें 2.60 करोड़ रुपए में खरीदा था। 
- साल 2018 के लिए हुई IPL ऑक्शन में सिराज 2.6 करोड़ रुपए में बिके। इस सीजन के लिए उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने खरीदा।
- मोहम्मद सिराज ने अपने करियर में तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने 32 विकेट लिए हैं।

- सिराज ने अपने IPL करियर में अबतक (10 मई 2018 तक) 13 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 17 विकेट लिए हैं। उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस 32 रन देकर 4 विकेट है। 

- इस बॉलर ने अब तक डोमेस्टिक करियर में 15 फर्स्ट क्लास मैचों में 57 विकेट और 20 लिस्ट ए मैचों में 43 विकेट लिए हैं।

 

 

सिराज के घर के बाहर उनके किसी परिचित के साथ विराट। सिराज के घर के बाहर उनके किसी परिचित के साथ विराट।
  • comment
Virat Kohli with other RCB players enjoy Hyderabadi biryani at home of Mohammed Siraj
  • comment
विराट और सिराज। विराट और सिराज।
  • comment
अपने पिता के साथ सिराज। अपने पिता के साथ सिराज।
  • comment
X
विराट जब वापस जा रहे थे तब सिराज काफी भावुक हो गए और जाकर विराट के गले लग गए। इस मेजबानी को उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल बताया।विराट जब वापस जा रहे थे तब सिराज काफी भावुक हो गए और जाकर विराट के गले लग गए। इस मेजबानी को उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल बताया।
सिराज के माता-पिता, भाई  और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ विराट और आरसीबी के बाकी प्लेयर्स।सिराज के माता-पिता, भाई और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ विराट और आरसीबी के बाकी प्लेयर्स।
सिराज के घर विराट के अलावा युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और वाशिंगटन सुंदर भी पहुंचे थे। सब ने जमीन पर रखे गद्दे पर बैठकर खाना खाया।सिराज के घर विराट के अलावा युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और वाशिंगटन सुंदर भी पहुंचे थे। सब ने जमीन पर रखे गद्दे पर बैठकर खाना खाया।
मो. सिराज और उनके भाई के साथ विराट।मो. सिराज और उनके भाई के साथ विराट।
सिराज ने अपने घर में विराट के पिछले बर्थडे पर ली गई फोटो को भी फ्रेम कराकर (लाल घेरे में) लगा रखा है।सिराज ने अपने घर में विराट के पिछले बर्थडे पर ली गई फोटो को भी फ्रेम कराकर (लाल घेरे में) लगा रखा है।
सिराज के घर के बाहर उनके किसी परिचित के साथ विराट।सिराज के घर के बाहर उनके किसी परिचित के साथ विराट।
Virat Kohli with other RCB players enjoy Hyderabadi biryani at home of Mohammed Siraj
विराट और सिराज।विराट और सिराज।
अपने पिता के साथ सिराज।अपने पिता के साथ सिराज।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन