रैपिड फायर राउंड में वीरेंद्र सहवाग ने दिए कुछ दिलचस्प जवाब

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2019, 06:30 PM IST

सहवाग नें अपने क्रिकेट हीरो और भगवान को बताया एक समान

Virendra Sehwag has shared some interesting answers in the Rapid Fire Round

इंडियन क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग UC Cricket Play & Win विडियो में इस बार रैपिड फायर गेम खेलते हुए नज़र आए। इस रैपिड फायर राउंड में सहवाग IPL से कई सवालों पर बेबाकी से जवाब दिया वहीं कुछ सवालों का जवाब उन्होनें मस्ती भरे अंदाज़ में भी दिया।

गेम के दौरान जब एंकर ने सहवाग से पूछा कि वो अगले IPL में किसी टीम को खरीदना चाहेंगे या फिर इंडिया में 2000 से ज़्यादा स्कूल बनवाना चाहेंगे, तो सहवाग नें इस प्रश्न का जवाब में 2000 से स्कूल बनवाने के ऑप्शन को चुना। वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्हें धोनी जैसे लंबे बाल चाहिए या विराट कोहली जैसी बॉडी? इस प्रश्न पर सहवाग ने हँसते हुए जवाब दिया कि विराट जैसे बॉडी क्यूंकी बाल तो कभी भी बढ़ाए जा सकते हैं, सहवाग के इस जवाब के बाद एंकर और सहवाग दोनों ही ठहाके लगाने लगे।

इस रैपिड फायर राउंड के दौरान जहां वीरेंद्र सहवाग का एक मस्ती भरा अंदाज़ सामने आया वहीं सहवाग की क्रिकेट को ले कर दीवानगी भी साफ देखने को मिली। इस गेम के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें, अपने बचपन के क्रिकेट हीरो या भगवान में से किसी एक के साथ पूरा दिन बिताने का मौका मिले तो वो किसे चुनेंगे? इस पर सहवाग नें जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए दोनों एक ही बराबर हैं। भगवान और उनके क्रिकेट हीरो की जगह उनके दिल में एक ही जैसी है।

इस रोचक रैपिड फायर राउंड को पूरा देखने के लिए ये विडियो देखें।

X
Virendra Sehwag has shared some interesting answers in the Rapid Fire Round
COMMENT