--Advertisement--

Vivo V11 Pro लॉन्च, इसमें है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 35 मिनट में 70 प्रतिशत चार्ज होने वाली बैटरी; कीमत 25,990 रुपए

स्मार्टफोन का कैमरा मात्र 0.03 सेकेंड में ऑब्जेक्ट पर फोकस कर लेगा और कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकेगा।

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 02:21 PM IST
vivo v11 launch with in display fingerprint sensor and dual engine fast charging
गैजेट डेस्क. चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo ने गुरुवार को मुंबई में हुए एक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V11 Pro को लॉन्च कर दिया है। वीवो ने अपने इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 25,990 रुपए है। इसकी बुकिंग 6 सितम्बर से शुरू होगी। जबकि फोन 12 सितम्बर को पहली बार सेल के लिए अवेलेबल होगा।

कम रोशनी में भी ली जा सकेगी बेहतरीन फोटो: 6.41 इंच के फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आने वाले Vivo V11 Pro के रियर में कंपनी ने 12+5 मेगापिक्सल का ड्युअल कैमरा दिया है। इसका रियर कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस होगा और बोकेह मोड के साथ आएगा। स्मार्टफोन का कैमरा मात्र 0.03 सेकेंड में ऑब्जेक्ट पर फोकस कर लेगा और कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकेगा। स्मार्टफोन के फ्रंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आने वाला 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।
दो कलर वेरियंट में अवेलेबल होगा फोन: स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आने वाला ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 3,400mAh की बैटरी भी दी गई है, जो ड्युअल इंजन फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। इस तकनीक की मदद से स्मार्टफोन को मात्र 35 मिनट में 0 से 70 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। यह स्मार्टफोन डैजलिंग गोल्ड और स्टेयरी नाइट ब्लैक कलर में अवेलेबल होगा।
मिलेगी वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी: इस स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान एचडीएफसी बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 2,000 रुपए का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा फोन के लॉन्च ऑफर के रूप जिओ का 4,050 रुपए के बेनिफिट्स भी मिलेंगे। स्मार्टफोन को वीवो वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है।
स्पेसिफिकेशन्स:
डिस्प्ले 6.41 इंच फुल एचडी+
प्रोसेसर ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 660
रैम 6 जीबी
स्टोरेज 64 जीबी
रियर कैमरा 12+5 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल
बैटरी 3400mAh
ओएस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो
सिक्योरिटी फिंगरप्रिंट सेंसर/ फेस अनलॉक
कनेक्टिविटी 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ
X
vivo v11 launch with in display fingerprint sensor and dual engine fast charging
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..