पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhawanigarh News Wait 2 Hours For Medicines Now 2 Not 5 Shops Will Open

दवाओं के लिए भी घंटों इंतजार अब 2 नहीं 5 दुकानें खुलेंगी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संगरूर|दवा के लिए भी लोगों की केमिस्ट शॉप के बाहर लंबी लाइनें देखने को मिल रही हैं। हालांकि प्रशासन की ओर से वार्ड स्तर पर दवाओं के हेल्पलाइन नंबर और टैंपो को दवा के साथ रवाना किया गया है, बावजूद लोगों की दवा की मांग को पूरा करना प्रशासन के लिए चैलेंज बन रहा है। वर्तमान समय में शहर में रोजाना रोटेशन के अनुसार दो दवा की दुकानें खोली जा रही हैं। जहां सुबह 6 बजे की लोगों की लाइन लगनी शुरू हो जाती है। वीरवार तो इन दुकानों पर पुुलिस तैनात करनी पड़ी है ताकि लोगों को एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की अपील की जा सके। अब प्रशासन ने रोजाना 5 दुकानें खोलने का फैसला लिया है। इसके अतिरिक्त 12 सौ केमिस्ट शॉप मालिकों के मोबाइल नंबरों से दवाएं डोर-टू-डोर पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।


झुग्गी- झोपड़ी में रोजाना 5 से 10 लाख का पहुंचेगा राशन

झुगी- झोपड़ी समेत हर गरीब व्यक्ति के पास राशन पहुंचाने के लिए रोजाना प्रशासन की ओर से 5 से 10 लाख रुपए का राशन रवाना किया जा रहा है। वीरवार से सर्विस शुरू कर दी गई है। राशन के साथ पुलिस और कर्मचारी जा रहे हैं ताकि लोग भीड़ न करें। मौके पर पहुंच कर मुनादी की जाएगी। इसके बाद डोर-टू-डोर ही राशन दिया जाएगा। यदि लोगों ने भीड़ करने का प्रयास किया तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें